Bharat Jodo Yatra : इंदौर की सफाई देखकर राहुल गांधी हुए खुश, सफाईकर्मियों और जनता को बधाई दी

इंदौर : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब इंदौर में है. यात्रा बुरहानपुर से खंडवा, खरगोन जिलों का सफर करते हुए देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर पहुंच चुकी है. राहुल गांधी की यात्रा सुबह 6 बजे बड़ा गणपति मंदिर से शुरू होकर सांवेर रवाना हुई. सुबह 10 बजे बरौली गांव में यात्रा के मॉर्निंग ब्रेक के बाद यात्रा यहीं से दोबारा दोपहर 3:30 बजे फिर शुरू होगी. इस बीच राहुल गांधी मीडिया से भारत जोड़ो यात्रा समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे. यात्रा के आज के दिन का समापन शाम 6:30 बजे तराना गांव में होगा और राहुल गांधी सांवेर में रात्रि विश्राम करेंगे.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज देश के सबसे साफ शहर और एमपी की आर्थिक राजधानी इंदौर से सांवेर पहुंची. यात्रा के बीच राहुल ने कई लोगों से बातचीत की जिसमें महिलाएं, स्टूडेंट्स, एथलीट्स शामिल थे. यात्रा अब निमाड़ से मालवा क्षेत्र में दाखिल हो चुकी है.कांग्रेस इस यात्रा के जरिए समाज के विभिन्न वर्गों को साथ जोड़ने की भी कोशिश कर रही है. कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर भी यात्रा में राहुल के साथ नजर आए.

JDU की बैठक में उपेन्द्र कुशवाहा ने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन नीतीश कुमार भी हुए हैरान, जानें मामला

इंदौर में सुबह सुबह यात्रा का जबरदस्त स्वागत
इंदौर में भारत जोड़ों यात्रा के शुरू होते ही लोगों में खासा उत्साह दिखाई दिया. बड़ा गणपति से सांवेर की ओर जाने वाले मार्ग पर बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं के साथ महिलाएं भी राहुल गांधी के स्वागत में सड़कों के दोनों तरफ खड़े हुए नजर आयीं. राहुल गांधी ने इंदौर में अपनी यात्रा के दौरान प्रदेश की आर्थिक राजधानी को देश का सबसे बड़ा लॉजिस्टिक केंद्र बनाने की बात भी कही. उन्होंने कहा हमारी सरकार आएगी तो इस बात की चिंता करेंगे कि अमेरिका के लिए जो काम शिकागो करता है वही काम भारत के लिए इंदौर करे और इसी तर्ज पर इंदौर के एयरपोर्ट का डेवलपमेंट भी  हो.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker