BJP का AAP पर बड़ा हमला, संदीप भारद्वाज की आत्महत्या को बताया मर्डर, लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज आत्महत्या मामले में बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या की गई है. इतना ही नहीं बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप भी लगाया.

मनोज तिवारी ने कहा कि संदीप भारद्वाज टिकट चाहते थे, लेकिन आम आदमी पार्टी ने पैसे लेकर टिकट बांट दिए. उन्होंने कहा कि ‘ मैं नहीं मानता कि यह आत्महत्या है. यह हत्या है. भारद्वाज को टिकट का आश्वासन दिया गया था. यह भी बात सामने आ रही है कि जिस सीट से वह चुनाव लड़ना चाह रहे थे उस टिकट को पैसे लेकर बेच दिया गया. आत्महत्या के लिए उकसाना भी हत्या ही है. आप मुखिया और शीर्ष नेतृत्व ने पाप किया है.’

बीजेपी चुप नहीं बैठेगी
मनोज तिवारी ने कहा, ” जो खबरें आ रही हैं उसमें किसी अंजली राय का नाम सामने आ रहा है. उनके बेटे को टिकट पैसों में बेच दिया. थोड़े समय पहले भी घटना आई, जिसमें टिकट बिक्री के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक को उनके कार्यकर्ता ही दौड़ा-दौड़ाकर पीटते नजर आए. ऐसी कल्पना नहीं की थी. कट्टर ईमानदारी की बात हो रही थी और अब मौत की घटना हो रही है. बीजेपी चुप नहीं बैठेगी. मेरा मन रो रहा है. ना खाना अच्छा लग रहा है और ना पानी. ऐसे आप के शीर्ष नेतृत्व की मानवता कहां गई. वो रटा रटाया स्क्रिप्ट लेकर बैठ जाते हैं. दिल्ली की मीडिया को रटा रटाया स्क्रिप्ट बोलते हैं. केजरीवाल क्या संदीप भारद्वाज जैसे लोगों को मौत के मुंह तक पहुंचाते रहेंगे.”

दिल्ली आबकारी फर्जीवाड़ा: CBI ने दाखिल की चार्जशीट, ईडी की भी तैयारी, मनीष सिसोदिया का नाम नहीं

संदीप भारद्वाज मामले की हो जांच
मनोज तिवारी ने आगे कहा कि लोगों को जवाब मिलना चाहिए. ऐसी स्थिति में बीजेपी मांग करती है कि संदीप भारद्वाज की मौत को आत्महत्या का रूप दिया गया है. कई लोगों के द्वारा आत्महत्या तक पहुंचाया गया है. इसकी जांच होनी चाहिए. सभी एजेंसी तक बात पहुंचे, जो केस में जांच करें. उम्मीद है कि न्याय मिलेगा.

मुझे अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता
मनोज तिवारी ने कहा कि जिस तरह उनके विधायक पिट रहे हैं, उनका कार्यकर्ता मौत के मुंह में चला गया. ये पुरानी स्क्रिप्ट है. मनीष सिसोदिया अलग-अलग तारीख में हत्या की बात करते हैं. केवल साल बदलता है, आरोप वही है. केजरीवाल मनीष सिसोदिया को जेल भजने की बात करते हैं, सिसोदिया हत्या की बात करते हैं. दोनों में क्या चल रहा है? इन लोगों को सड़क पर सुरक्षा देना जरूरी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker