मकान बनाने की रकम मांगने पर राजमिस्त्री को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

हरिद्वार: मकान बनाने की रकम मांगने पर रुड़की तहसील में तैनात एक पटवारी ने परिजन के साथ मिलकर एक राजमिस्त्री को पीट-पीट कर मार डाला। परिजन की शिकायत पर ज्वालापुर पुलिस ने पटवारी एवं उसके परिजनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी पटवारी एवं उसके पुत्रों की तलाश में ज्वालापुर पुलिस जुट गई है।

घटना नौ नवंबर की है। पिरान कलियर क्षेत्र के गुम्मावाला माजरी गांव निवासी गुलशेर पेशे से राजमिस्त्री था। उसने कुछ समय पूर्व रुड़की तहसील में तैनात पटवारी धर्मेन्द्र यादव का सुभाषनगर ज्वालापुर में मकान बनाने का ठेका लिया था। आरोप है कि राजमिस्त्री ने काफी काम कर दिया था लेकिन पटवारी रकम नहीं दे रहा था जिसे लेकर गुलशेर काफी दिनों से परेशान चल रहा था।

प्रेमी को छोड़कर मां-बाप की मर्जी से प्रेमिका ने कर ली शादी, गुस्साए बॉयफ्रेंड ने कर दिए गर्लफ्रेंड के शरीर के टुकड़े-टुकड़े

आरोप है कि नौ नवंबर को गुलशेर अपने मजदूरों के साथ काम करने आया था। आरोप है कि रकम मांगने पर पटवारी धर्मेंद्र, उसके बेटे और भाई ने गुलशेर को कमरे में बंद बेहद बुरी तरह पीटा, जिसके बाद उसे अधमरा कर छोड़ दिया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। 
ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि  पटवारी धर्मेंद्र यादव, उसके बेटे और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

मुकदमा दर्ज करने में इसलिए हुई देर
ज्वालापुर पुलिस  पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी, इसलिए मुकदमा दर्ज करने में इतने दिन गुजर गए। राजमिस्त्री के शव का पोस्टमार्टम  रुड़की पुलिस ने कराया था, वहीं के अस्पताल में राजमिस्त्री की मौत हुई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker