बिहार में शोभायात्रा बनी अंतिम यात्रा, CM नीतीश ने घायलों के समुचित इलाज का दिया निर्देश, 5-5 लाख मुआवजे का किया ऐलान

बिहार के वैशाली जिले में रविवार को एक दुखद घटना में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे एक मंदिर में भक्तों की भीड़ को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम बारह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए कहा कि वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बच्चों सहित कई लोगों को कुचलने की घटना से मर्माहत हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना है तथा उन्हें 5-5 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा। घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया।

नीतीश कुमार ने कहा कि वैशाली के देसरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बच्चों सहित कई लोगों को कुचलने की घटना से मर्माहत हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना है तथा उन्हें 5-5 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा। घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया। सीएम कुमार ने ने मृतक के परिजनों को अनुग्रह अनुदान देने और घायलों के इलाज के निर्देश दिए हैं।

गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना से की शुरुआत

बता दें कि बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होकर एक शोभायात्रा (धार्मिक कार्यक्रम)में घुस जाने पर महिलाओं और बच्चों सहित करीब 12 लोगों की मौत हो गयी। दुर्घटना राज्य की राजधानी से लगभग 30 किलोमीटर दूर उत्तर बिहार जिले के देसरी थाना क्षेत्र में रात करीब 9 बजे हुई, जब जुलूस स्थानीय देवता ‘भूमिया बाबा’ की पूजा करने के लिए सड़क किनारे एक पीपल के पेड़ के सामने इकट्ठा हुए थे।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker