एनर्जेटिक हैं राहुल गांधी और आदित्य ठाकरे, संजय राउत ने कहा- दोनों युवा देश का नेतृत्व करने में सक्षम

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे देश का नेतृत्व करने में सक्षम दो “प्रमुख युवा नेता” हैं। ठाकरे ने दिन में गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भाग लिया। उन्होंने कहा, “दो प्रमुख युवा नेता, राहुल गांधी और आदित्य ठाकरे, भारत जोड़ो के लिए एक साथ चलेंगे और इससे नई ऊर्जा का संचार होगा। दोनों युवा नेता देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए राउत ने कहा कि शिवसेना भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा थी। उन्होंने कहा, “उनमें (गांधी और ठाकरे) राज्य और देश के लिए काम करने की बहुत ऊर्जा है।” उद्धव ठाकरे और वंचित बहुजन अघाड़ी नेता प्रकाश अंबेडकर के एक साथ आने के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा कि उनके दादाजी के बीच एक बंधन था और यह अब पीढ़ियों से चला आ रहा है।

क्या बार-बार गर्म हो रहा है आपका iPhone? अब झटपट ठंडा करें डिवाइस, फॉले करें ये टिप्स

बाबासाहेब अम्बेडकर और प्रबोधनकर ठाकरे ने संयुक्त महाराष्ट्र आंदोलन में भाग लिया। बाबासाहेब अम्बेडकर के मराठी गौरव के बारे में मजबूत विचार थे। उन्होंने कहा, “प्रबोधनकार ठाकरे ने बाबासाहेब अंबेडकर से महाराष्ट्र आंदोलन में भाग लेने का अनुरोध किया था और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। अम्बेडकर और ठाकरे दो ताकतें हैं और जब वे एक साथ आएंगे तो आप देश की राजनीति को बदलते हुए देखेंगे। उन्होंने दावा किया कि राज्य में मौजूदा माहौल उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना को एक बड़ी ताकत बना देगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker