दिल्ली में तानों से तंग कर्मचारियों ने रेत डाला सुपरवाइजर का गला

दिल्ली : दिल्ली में सुपरवाइजर के तानों से परेशान होकर रिटेल चेन के स्टोर में कार्यरत तीन कर्मचारियों ने शराब पिलाकर सुपरवाइजर का गला रेत दिया। फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद मृतक के पास रखी नकदी एवं मोबाइल आदि लूट लिया। वजीराबाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि गुरुवार को एपेक्स स्कूल के सामने पुश्ते पर खून से लथपथ शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक का गला रेता गया था और चेहरे एवं सिर पर पत्थर से प्रहार किए गए थे। चूंकि मामला हत्या का था इसलिए मुकदमा दर्ज कर इंस्पेक्टर रीतेश राज की देखरेख में एसआई प्रभाष की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस पर काम करना शुरू किया। मृतक की पहचान 22 वर्षीय गौरव कुमार के तौर पर हुई।

गौरव बुराड़ी स्थित एक रिटेल चेन के स्टोर में सुपरवाइजर था और बुधवार रात से गायब था। पुलिस ने स्टोर से लेकर घटनास्थल के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो गौरव तीन युवकों के साथ नजर आया। इनकी पहचान अंकित, सुजल और विनोद के तौर पर हुई। इनसे पूछताछ में सारा सच सामने आ गया और इनके कब्जे से लूट का सामान बरामद हो गया।

शराब पिलाई फिर हत्या कर दी : आरोपियों ने बताया कि गौरव उन्हें आए दिन परेशान करता रहता था। वहीं विनोद को नौकरी से निकालने की तैयारी थी। इसी से नाराज होकर इन्होंने गौरव की हत्या की योजना बनाई। बुधवार शाम को गौरव को साथ लेकर अंकित और सुजल यमुना के किनारे गए। यहां विनोद पहले से मौजूद था। सभी ने शराब पी और फिर मौका देखकर गौरव का गला पेपर कटर से रेत दिया। इसके बाद इन्होंने पत्थर से चेहरा कूच दिया।

घर में खुशियों का माहौल मातम में बदला

गौरव का परिवार बुराड़ी में रहता है। परिजनों ने बताया कि गौरव के बड़े भाई की दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी तय थी। गुरुवार से शादी के कार्ड बांटने की शुरुआत करनी थी। इन सबकी जिम्मेदारी गौरव ने अपने ऊपर ली थी, लेकिन इससे पहले उसकी मौत हो गई और घर में मातम पसर गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker