MCD का चुनाव, कूड़े पर तनाव; फिर गाजीपुर पहुंचे सिसोदिया, भाजपा का पलटवार

दिल्ली: म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ऑफ दिल्ली (एमसीडी) पर सियासत तेज हो गई है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बुधवार को एक बार फिर गाजीपुर लैंडफिल साइट पर पहुंचे और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमले किए। लैंडफिल साइट के पास कूड़ा ढहने से एक दीवार गिरने के बाद सिसोदिया ने भाजपा को इसके लिए जिम्मेदार बताया। वहीं, भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव से पहले ही आम आदमी पार्टी को इसकी याद क्यों आई है?

‘आप’ विधायक दुर्गेश पाठक और कुलदीप कुमार के साथ गिरी हुई दीवार देखने पहुंचे मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि ‘कूड़े के पहाड़’ की ऊंचाई कम दिखाने के लिए कूड़े को फैलाकर समतल किया जा रहा है। इस वजह से दीवार गिरी। सिसोदिया ने लोगों से एमसीडी में ‘आप’ को जितवाने की अपील करते हुए कहा कि अगले चुनाव तक दिल्ली में कूड़े की समस्या को हल कर दिया जाएगा।

Delhi Air Pollution: GRAP-4 स्टेज लागू, ट्विन टावर का मलबा उठने का काम रुका

मनीष सिसोदिया ने कहा, ”भारतीय जनता पार्टी ने कूड़े के पहाड़ खड़े किए हैं, इस बार जब जनता ने भाजपा को निगम से साफ करने का मन बना लिया तो इन्होंने साजिश रची। इन्होंने पहाड़ की ऊंचाई कम करने के लिए कूड़े को आसपास के खाली जगहों पर फैला दिया। इस वजह से दीवार गिर गई, अच्छा हुआ कि यह रात को हुआ। दिन में होता तो जानमाल का नुकसान होता। नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाई, केजरीवाल जी ने पूरा प्लान बना रखा है इन पहाड़ों को खत्म करने का।”

भाजपा नेता हरीश खुराना ने कहा कि 7-8 साल हो गए इनको उपमुख्यमंत्री बने हुए लेकिन पहले बार इन्हें टाइम मिला, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गए थे। 7-8 साल तक इन्हें याद नहीं आया, अब चुनाव से ठीक पहले जा रहे हैं। वहां मनीष सिसोदिया यह भी बताएं कि कूड़े की ऊंचाई 20 मीटर कम हो गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker