अपनी ही शादी से एक दिन पहले गायब हुआ दूल्हा, फिर हुआ ये

रेवाड़ी: बारात जाने से एक दिन पहले दूल्हे के अचानक गायब हो जाने पर विवाह के माहौल में खलल पड़ गया। उसे सभी जगह तलाश गया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। हरियाणा के रेवाड़ी जिले कीधारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है। आखिर में शुक्रवार को लापता युवक का छोटा भाई दूल्हा बनकर बारात ले गया।

जानकारी के अनुसार धारूहेड़ा क्षेत्र के गांव खटावली की ढाणी के युवक राहुल यादव का रिश्ता सोनीपत जिले के गांव अहीर माजरा की युवती कमलेश के साथ हुआ था। यह शादी लुधियाना में रह रहे कमलेश के मामा को करनी थी और बारात भी लुधियाना ही जानी थी।

शादी की तिथि देवउठनी एकादशी शुक्रवार तय हुई थी। इस विवाह को लेकर दोनों परिवारों में जहां खुशी का माहौल था, वहीं सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी थीं। गुरुवार को लग्न आना था। दूल्हा राहुल के छोटे भाई विकास ने बताया कि गुरुवार को लग्न से पूर्व राहुल अपनी बड़ी बहन संजू को बाइक पर बिठाकर 10:30 बजे धारूहेड़ा के ब्यूटी पार्लर लेकर गया था।

नितीश पर बरसे प्रशांत: ‘सड़क पर 5 km चल लें तो दमा हो जाए, 15 साल से यह हाल क्यों’

बहन को ब्यूटी पार्लर छोड़कर बाइक पर जाते हुए उसने कहा था कि वह दोस्त कपिल के पास जा रहा है, लेकिन वह देर शाम तक नहीं लौटा। राहुल की सभी जगह तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। आखिर में उसने धारूहेड़ा थाना पुलिस से संपर्क कर मामले से अवगत कराया और भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

धारूहेड़ा थाना के प्रभारी बिजेंद्र ने कहा कि राहुल की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है। राहुल के मोबाइल फोन की लोकेशन निकलवाई गई है और उसके दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

आनन-फानन में छोटे भाई को शादी के लिए राजी किया

दूल्हे के छोटे भाई विकास ने बताया कि परिजनों व रिश्तेदारों के बीच हुए विचार-विमर्श के बाद उसका विवाह कमलेश से करने का फैसला लिया गया। शुक्रवार को वह बारात लेकर लुधियाना रवाना हुआ है। उसने बताया कि विवाह बहुत ही सादगी के साथ किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि राहुल इस शादी से खुश नहीं था और पहले भी वह इस मामले को लेकर फरार हो गया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker