Imran Khan Attack | अल्लाह ने मुझे दूसरी जिंदगी दी… मौत की गोली से बचने के बाद बोले पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान

वजीराबाद में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की रैली के दौरान गोली लगने के एक दिन बाद, पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि अल्लाह ने उन्हें दूसरा जीवन दिया है। गुरुवार को हुए हमले के बाद कैमरे पर यह उनकी पहली उपस्थिति थी। रैली में गोली लगने के बाद इमरान खान को  एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

ईश्वर ने मुझे एक और जीवन दिया है-इमरान खान 

एआरवाई न्यूज के मुताबिक, इमरान खान के दोनों पैरों में कई गोलियां लगी हैं। घटना के फौरन बाद उन्हें लाहौर के एक अस्पताल में ले जाया गया। पाकिस्तान के चैनलों द्वारा दिखाए वीडियो में  घायल इमरान खान को अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ देखा गया था, जिसके दाहिने पैर में चोट लगी थी। उसकी आँखें खुली हुई थीं और वह बड़बड़ाते हुए भी देखा जा सकता था। सूत्रों ने कहा कि उन्होंने स्थिति को अपना पुनर्जन्म माना, जो भगवान ने दी थी।

बुल्गारिया: सोफिया में नेल्सन मंडेला की पहली प्रतिमा का अनावरण

शौकत खानम अस्पताल के डॉक्टर फैसल सुल्तान ने कहा, “इमरान खान स्थिर हैं, गोली के टुकड़े बचे हैं, और उन्हें ऑपरेशन थियेटर में ले जाया गया है। गोली ने उनकी एक टिबिया की हड्डी को काट दिया। डॉक्टर बाद में विस्तृत बयान देंगे।

पीटीआई रैली के दौरान इमरान खान को गोली मारी 

 गुरुवार शाम को, क्रिकेटर से राजनेता बने, इस साल अप्रैल में अविश्वास मत से पद से हटाए जाने के बाद नए सिरे से चुनाव की मांग करते हुए, लाहौर से राजधानी इस्लामाबाद के लिए शुक्रवार से हजारों के काफिले का नेतृत्व कर रहे थे।भारी भीड़ के बीच उनके पैरों में गोली मारी गई। हमले में खान के एक समर्थक की मौत हो गई जबकि इमरान खान समेत नौ लोग घायल हो गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker