2.5 फीट के अजीम मंसूरी का 3 फीट की बुशरा से हुआ निकाह, शादी के लिए थाने में भी लगा चुके थे गुहार

शामली : यूपी के शामली का लिटिल स्टार अजीम मंसूरी की शादी की मुराद आखिरकार पूरी हो ही गई. बुधवार को ढाई फीट के अजीम मंसूरी दूल्हा बन अपनी बारात लेकर हापुड़ पहुंचे, जहां 3 फीट की बुशरा के साथ उनका निकाह पढ़ा गया. सिर पर सेहरा बांध और शेरवानी पहनकर अजीम मंसूरी बड़े ही धूमधाम से अपनी बारात लेकर निकले. हाइट की वजह से शामली जनपद के कस्बा कैराना निवासी अजीम मंसूरी की शादी नहीं हो रही थी. जिसकी वजह से वे काफी चिंतित थे और शादी करवाने के लिए थाने में भी गुहार लगा चुके थे.

अजीम मंसूरी की शादी में 20 से 25 बाराती शामिल हुए. बारात कैराना से चलकर हापुड़ पहुंची जहां करीब 1:00 बजे उनका निकाह पढ़ा गया. गौरतलब है कि अजीम मंसूरी कैराना का चर्चित लिटिल स्टार कहा जाता है. अजीम मंसूरी का कद ढाई फीट है. अजीम मंसूरी का यह छोटा कद उसकी शादी में रोड़ा बना हुआ था. अपनी शादी को लेकर अजीम मंसूरी काफी चिंतित थे और कुछ समय पहले मीडिया में अजीम मंसूरी ने शादी को लेकर गुहार लगाई थी. मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद अजीम मंसूरी के घर हापुड़ जनपद से बुशरा नामक युवती का रिश्ता आया.

दरअसल, बुशरा यूपी के हापुड़ जनपद की निवासी है, जिसका कद 3 फीट है. बुशरा व अजीम मंसूरी के परिजनों में रिश्ते की बात चली और 7 नवंबर को अजीम मंसूरी की शादी तय कर दी गई. तय तारीख से पहले ही अजीम मंसूरी अपनी बारात लेकर बुधवार को हापुड़ के लिए रवाना हो गए.अजीम मंसूरी के परिजनों से जब इस मामले में बात की तो उनका कहना था कि अजीम मंसूरी की शादी 7 नवंबर को होनी थी, लेकिन आज यानी 2 नवंबर को अजीम मंसूरी की बारात हापुड़ जनपद पहुंची. इसका कारण यह है कि अजीम मंसूरी की शादी में भारी भीड़ होने की आशंका परिजनों को थी.

शादी के बाद शेरवानी-पगड़ी लगाए हुए अजीम मंसूरी की खुशी काकोई ठिकाना नहीं था. अजीम मंसूरी व उनके परिजन और रिश्तेदारों में भी ख़ुशी देखने को मिली। बैंड-बाजे के साथ अजीम मंसूरी को कैराना से दूल्हा बना कर हापुड़ ले जाया गया. फूलों से सजी कार में बैठे दूल्हा अजीम मंसूरी कैराना वासियों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया. अजीम मंसूरी का सपना है कि वह शादी के बाद अपनी बेगम को लेकर मक्का में हज करने के लिए जाएंगे.

बता दें कि अजीम मंसूरी 2019 में उस वक्त सुर्ख़ियों में आए जब उन्होंने अपनी शादी के लिए थाने में गुहार लगाई. इतना ही नहीं अजीम मंसूरी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी अपने लिए पत्नी खोजने की गुहार लगा चुके हैं. 2021 में भी अजीम मंसूरी शामली के महिला थाना और कैराना थाने में शादी के लिए कई चक्कर लगाए. इस बीच उनकी हाइट और शादी करने की इच्छा ने उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker