हिमाचल में राज नहीं रिवाज बदलेगा, जेपी नड्डा ने कहा- ये अलटा-पलटी नहीं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ये डिजिटल इंडिया है, बढ़ता हुआ इंडिया है। हिमाचल प्रदेश का भी विकास तभी हुआ है जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है, उससे पहले नहीं हुआ है। ये इसलिए बता रहा हूं कि सही नेतृत्व को आशीर्वाद मिलने से सही नतीजे आते हैं। एक समय था जब एक पीएम कहते थे कि मैं 1 रुपए भेजता हूं तो 85 पैसे बीच से गायब हो जाते हैं।आज मोदी जी ने एक बटन दबाकर 25 लाख करोड़ रुपए सीधे लोगों के खाते में पहुंचा दिया। 

सलूनी में एक जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मोबाइल और इस्पात एवं स्टील बनाने में भारत दूसरे स्थान पर, सौर उर्जा बनाने में 5वें स्थान पर आ गया है। कोरोना के मंदी के दौरान भी भारत ब्रिटेन को पछाड़कर दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने 2022 में दोबारा से सरकार बनाई। उत्तराखंड भी हमने रिवाज बदल दिया। गोवा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाई। मणिपुर में भी दोबारा भाजपा की सरकार बनाई और अब हिमाचल प्रदेश में भी राज नहीं रिवाज बदलेंगे। चंबा में सिविल अस्पताल सलूणी का काम शुरू हो गया है।

आईटीआई सलूणी का भी काम चल रहा है। 45 करोड़ रुपए की पानी की स्कीम का भी काम चल रहा है। डलहौजी में 65 करोड़ रुपए की स्कीम अर्बन डेवलपमेंट के लिए भी काम हो रहा है । बनीखेत में डिग्री कॉलेज बन रहा है। कोरोना काल में मोदी जी ने 9 महीने के अंदर दो-दो वैक्सीन बनाकर, देश की जनता को डबल डोज लगाकर सुरक्षा कवच देने का काम किया। इस सुरक्षा कवच को हिमाचल में देने के लिए जयराम जी ने भी आगे बढ़कर काम किया। इसके कारण आज हम सब लोग सुरक्षित हैं।

Gujarat Assembly Elections में PM मोदी के प्रभाव से लेकर बेरोजगारी तक, ये मुद्दे निभाएंगे अहम भूमिका

एक समय था, जब प्रधानमंत्री बोलते थे कि मैं 1 रुपया भेजता हूं लेकिन 85 पैसा न जाने कहां गायब हो जाता है। अभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शिमला आए थे, उन्होंने एक बटन दबाया और किसानों के खाते में 2-2 हजार रुपए पहुंच गए। प्रधानमंत्री मोदी जी ने जिस तरीके से हिमाचल प्रदेश की चिंता की है, विकास का कार्य किया है। उसको हिमाचल की जनता, चम्बा की जनता भूलेगी नहीं। भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में चम्बा और सलूणी की जनता अपना आशीर्वाद देगी। हिमाचल के लोगों ने इस बार तय कर लिया है कि राज नहीं, रिवाज बदलेंगे। ये अलटा-पलटी नहीं,  जयराम जी के नेतृत्व में फिर हम विजय श्री होंगे। और मोदी जी के नेतृत्व में हम आगे बढ़ेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker