ऐसे भी होती है शराब की तस्करी! दिल्ली टू बिहार Liquor Smuggling Network का पर्दाफाश

नई दिल्ली/पटना : लकड़ी के दरवाजों में छिपाकर दिल्ली से खरीदी गई शराब को बिहार में सप्लाई करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश कर आउटर नॉर्थ जिला की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम रोशन राय और सर्वजीत सिंह है. इनके पास से एक टेंपो, 2112 मिनिएचर 90 एमएल और लकड़ी के छह दरवाजे बरामद हुए हैं. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये लोग कब से शराब की तस्करी कर रहे थे.

पुलिस के अनुसार, जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम अवैध शराब की सप्लाई की गतिविधि को रोकने के लिए लगी हुई थी. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बुधवार सुबह टेंपो में लादकर पंजाब ब्रांड की शराब की बोतलों को दो तस्कर लकड़ी के दरवाजे में छिपाकर दिल्ली से बिहार लेकर जा रहे हैं. खबर पुख्ता कर टीम ने जनता फ्लैट सेक्टर 25 रोहिणी के पास ट्रैप लगाकर एक टेंपो को रोका. इस टेंपो में ड्राइवर रोशन और सर्वजीत सिंह बैठे हुए थे.

सीएम योगी ने शत्रु संपत्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के दिए निर्देश, कब्जों पर चलेगा बुलडोजर  

एसटीएफ की टीम ने इसके बाद दोनों को अपने काबू में लिया. टेंपो की जांच की गई तो उसमें कुल छह प्लाई लकड़ी के दरवाजे लदे हुए थे, जबकि सभी दरवाजों को छेनी और हथौड़े की मदद से खोल दिया गया तो उसमें पंजाब में बिक्री के लिए रॉयल ग्रीन व्हिस्की के कुल 2112 मिनिएचर मिले. पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वह लंबे समय से बिहार में अवैध शराब की तस्करी कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker