Pathaan Teaser Out: कुर्सी की पेटी बांध लिजिये, KING KHAN की धमाकेदार वापसी मौसम बिगाड़ने वाली है

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान आज यानी 2 नवंबर को 57 साल के हो गए हैं। हर साल की तरह आज भी फैंस अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने और उनका दीदार करने के लिए मुंबई स्थित उनके घर मन्नत के बाहर लाइन लगा कर खड़े हैं। इन सब के बीच शाहरुख़ खान ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी आगामी फिल्म पठान का टीज़र रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर सभी इंटरनेट यूज़र्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं। पठान का टीज़र सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है और हर तरफ वाहवाही बटोर रहा है।

शाहरुख़ खान चार साल के लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। अभिनेता की वापसी किस लेवल की होने वाली है, इस बात का अंदाजा यूजर्स उनकी आगामी फिल्म के टीज़र को देखकर लगा सकते हैं। पठान के टीज़र को यश राज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे बाद में अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी शेयर किया गया है।

टीज़र की शुरुआत किंग खान की धमाकेदार और एक्शन से भरपूर एंट्री के साथ होती है। अभिनेता के अलावा टीज़र में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी बड़े ही दासु अवतार में नजर आ रहे हैं। लगभग दो मिनट का ये टीज़र जबरदस्त एक्शन सीन, खून खराबे, सस्पेंस और शाहरुख़ खान टच से भरपूर है, जो हर बीतते सेकंड आपको उंगलियां चंबाने पर मजबूर कर देगा।

फिल्म पठान का टीज़र रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर टीज़र इस वक्त हॉट टॉपिक बना हुआ है। अभिनेता के नए लुक से सोशल मीडिया यूजर्स काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, ‘किंग इस बैक’। एक अन्य ने लिखा, ‘ये क्या कर दिया सर, बवाल’। टीज़र देखने के बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गयी है और अब सब अभिनेता की धमाकेदार वापसी का इंतजार कर रहे हैं। पठान, अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker