‘गुजरात में बीजेपी की हालत ख़राब,लेनी पड़ रही ठग सुकेश की मदद’- केजरीवाल

दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हर अच्छे काम को रोकने की कोशिश हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोरबी में ब्रिज गिरने की घटना कल से एक दिन पहले हुई। सभी टीवी चैनलों ने इस मुद्दे को उठाया लेकिन आज यह गायब हो गया और सुकेश चंद्रशेखर के आरोप सामने आ गए। क्या यह मोरबी से ध्यान हटाने के लिए रची गई पूरी तरह से एक काल्पनिक कहानी नहीं लगती? 

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी की गुजरात में हालत इतनी ख़राब हो गयी है कि उसे देश के सबसे बड़े ठग की मदद लेनी पड़ रही है। मीडिया सतर्क रहे – ये सारा नाटक मोरबी से मीडिया का ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है। मोरबी का हादसा एक बड़े भ्रष्टाचार का मामला। बीजेपी सरकार से देश के लोगों के कुछ सवाल- घड़ी बनाने वाली कंपनी को पुल का ठेका क्यों? बिना टेंडर के ठेका क्यों दिया? कंपनी और मालिक का नाम एफआईआर में क्यों नहीं है? उन्हें क्यों बचाया जा रहा है? क्या बीजेपी को कभी इस कंपनी से चंदा मिला? कितना?

इंडिया वाटर वीक के उद्धाटन समारोह में सीएम योगी बोले-‘नमामि गंगे का बेहतरीन असर, गंगा में दिखने लगी डाल्फिन’

दिल्ली में हम रोज़ फ्री में सरकारी योगा क्लास कराते थे, सत्ता का दुरुपयोग करके इन्होंने अब योगा क्लास बंद करा दी। बीजेपी और एलजी साहब चाहे जितनी साज़िशें कर लें, हम ये योगा क्लास बंद नहीं होने देंगे। मुझे घर-घर जाके भीख भी माँगनी पड़ेगी, मैं मांगूँगा लेकिन योगा क्लास बंद नहीं होंगी। इन्होंने योगा क्लास को रोक दिया। अब ये मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में मिल रही फ्री दवाइयों-टेस्ट को रोकने वाले हैं। गेस्ट टीचर्स और कच्चे कर्मचारियों को परेशान करेंगे। दिल्लीवासी चिंता ना करें, ये लोग जितने तीर चलाएंगे, आपका ये बेटा केजरीवाल ढाल बनकर आपके सामने खड़ा रहेगा

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker