आरजेडी का चुनाव प्रचार करने को नितीश तैयार, आज पहुंचेंगे गोपालगंज

गोपालगंज: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोपालगंज सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी के प्रचार के लिए जाने वाले हैं। यह जानकारी गोपालगंज से आरजेडी के प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता ने दी है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश मंगलवार यानी एक नवंबर को गोपालगंज के उचकागांव में रैली करेंगे। उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। हालांकि, दो दिन पहले नीतीश कुमार ने पेट में चोट का हवाला देते हुए चुनाव प्रचार के लिए जाने पर असमर्थता जताई थी।

गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है। सोमवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। दोनों सीटों पर महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने उम्मीदवार उतारे हैं। गोपालगंज से आरजेडी प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि सीएम नीतीश 1 नवंबर को यहां आ रहे हैं। 

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप,कहा-‘यादव पुलिस कर्मियों को छुट्टी पर भेज रही सरकार’

मोहन प्रसाद का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश की उचकागांव के श्यामपुर स्कूल में सोमवार को चुनावी रैली प्रस्तावित है। रैली में तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के अन्य नेता भी साथ रहेंगे। 

मोकामा पर सस्पेंस

दूसरी ओर, मोकामा विधानसभा सीट पर सीएम नीतीश के रैली करने पर सस्पेंस बरकरार है। मोकामा में आरजेडी ने बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को आरजेडी ने टिकट दिया है, जिन्हें महागठबंधन की सभी पार्टियों का समर्थन हासिल है। अनंत सिंह और सीएम नीतीश कुमार की दुश्मनी जगजाहिर है। ऐसे में सीएम के मोकामा में चुनाव प्रचार पर संशय अब भी बरकरार है।

नीतीश कुमार ने किया था मना

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपचुनाव में प्रचार के लिए जाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था पिछले दिनों स्टीमर के पुल से टकराने के बाद उन्हें चोट लगी थी। इस वजह से वे चुनाव प्रचार पर नहीं जा रहे हैं। हालांकि, अब मोहन प्रसाद गुप्ता ने नीतीश के रैली करने की जानकारी दी है। हालांकि, अभी तक जेडीयू की ओर से इस पर बयान नहीं आया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker