‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो के बजाय क्यों हुआ शाहरुख-दीपिका का स्पेशल अपीयरेंस? अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

मुंबई: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. इससे पहले अयान मुखर्जी ने फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस रहे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के किरदार पर बात की है. अयान ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म में कैमियो के बजाय स्ट्रॉन्ग स्पेशल अपीयरेंस का विकल्प क्यों चुना. उनका कहना है कि उनके लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ शुरू से ही महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट था. वह चाहते थे इसके हर किरदार स्पेशल और खास है.

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji)  ने कहा,”ब्रह्मास्त्र शुरू से ही एक महत्वाकांक्षी परियोजना थी. मुझे लगा कि इसका हर किरदार एक खास चीज को रिप्रेजेंट करता है. एक तरह से, वे ब्रह्मास्त्र की बड़ी दुनिया में छोटी दुनिया का प्रतिनिधित्व करते हैं. और इसके लिए कुछ अट्रैक्शन और वजन की जरूरत लगी. इसने हमें देश के कुछ बेहतरीन और प्रतिभाशाली कलाकारों से संपर्क करने के लिए इंस्पायर किया.”

अयान मुखर्जी ने आगे कहा, “हम बहुत भाग्यशाली थे कि सभी ने इस महत्वाकांक्षा को स्वीकार किया और समर्थन दिया. मैं सभी का उनके समर्थन के लिए सच बहुत आभारी हूं. और उनके फिल्म में काम करने की सहमति देने के लिए भी.” फिल्म शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने स्पेशल अपीयरेंस दिया है. इसमें दोनों की तारीफें हुई हैं.

स्पेशल एपीयरेंस किरदार पर एक्सटेंडेड फिल्म बनाने की मांग

फिल्म के देखने के बाद ऑडियंस के बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण के किरदारो को लेकर एक्सटेंडेड फिल्म बनाने मांग भी उठी. सोशल मीडिया पर कई दिनों तक शाहरुख ट्रेंड भी किए. हालांकि ये भी कहा जा रहा है ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट में दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी. वहीं, रणवीर सिंह भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं.

4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ में विजुअल ट्रीट पहले कभी नहीं देखी गयी है. इसके वीएफएक्स और सीजी की भी ऑडियंसन ने जमकर तारीफ की है. जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए या फिर इसे दोबारा देखना चाहते हैं, उनके लिए ये बड़ी खुशखबरी है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker