दिग्विजय सिंह बोले-आम आदमी पार्टी बीजेपी की टीम बी, खड़गे को बताया 80 साल का नौजवान

इंदौर : पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आम आदमी पार्टी और उसके नेता अरविंद केजरीवाल को बीजेपी की ही टीम बी बताया. उन्होंने कहा-अरविंद केजरीवाल लगातार बीजेपी को फायदा पहुंचाने वाले काम कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी का जायजा लेने दिग्विजय सिंह इंदौर आए. उनके साथ कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा भी थे. दिग्विजय सिंह ने सरकार पर आर्थिक असमानता बढ़ाने का आरोप लगाया. और अपनी पार्टी के नये अध्यक्ष 80 साल के मल्लिकार्जुन खड़गे को नौजवान बताया.

दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पब्लिक सेक्टर के उपक्रम निजी हाथों में जाने से कई वर्गों को नौकरी में मिलने वाला आरक्षण समाप्त हो जाएगा. इससे आर्थिक असमानता बढ़ेगी. उन्होंने कहा भारत जोड़ो यात्रा को राजनीति से मत जोड़िए. क्या देश की चिंता नहीं करें. देश में जो हो रहा है क्या आप उससे सहमत हैं. महंगाई बढ़ती जा रही है, गरीबी बढ़ रही है. रुपए का अवमूल्यन हो रहा है. मोदी जी से या भाजपा सरकार से कोई बात करें तो धार्मिक उन्माद की बात करते हैं. संविधान के साथ समझौता किया जा रहा है, उसे अपने हिसाब से बदलने की कोशिश की जा रही है. ये हालात देश के लिए ठीक नहीं हैं. भारत जोड़ो यात्रा राजनीतिक जरूर है, लेकिन चुनाव जीतो यात्रा नहीं है.

सोने की 550 परतों से स्वर्णमंडित हुईं बाबा केदारनाथ के गर्भगृह की दीवारें, मिला भव्य स्वरुप

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आदमी पार्टी को बताया भाजपा की टीम बी
बैठक में शामिल होने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर बड़ा जुबानी हमला बोला, सिंह ने केजरीवाल को भाजपा की ही बी टीम करार दे दिया, वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे की उम्र 80 साल होने पर उन्होंने कहा कि वह नौजवान हैं, कांग्रेस के लिए एक अच्छे राष्ट्रीय अध्यक्ष साबित होंगे. दिग्विजय ने कहा मल्लिकार्जुन खड़गे का राजनीतिक जीवन बेदाग रहा है. पहले लोग परिवारवाद का आरोप लगाते थे, अब उम्र का जिक्र कर रहे हैं, जो लोग मल्लिकार्जुन खड़गे को रिमोट कंट्रोल अध्यक्ष कहते हैं, तो क्या भारतीय जनता पार्टी की सरकार आरएसएस का रिमोट कंट्रोल सरकार नहीं है.

दिग्विजय बोले बीजेपी की सरकार केवल धार्मिक उन्माद पैदा कर रही
कांग्रेस भारत को तोड़ने की नहीं बल्कि जोड़कर रखने के लिए कटिबद्ध है, आज देश में केवल धार्मिक उन्मादता है. रुपए की कीमत गिरती जा रही है. समाज में कटुता आ चुकी है. महंगाई सर चढ़कर बोल रही हैै. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार केवल धार्मिक उन्माद पैदा कर रही है, दिग्विजय सिंह ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कहा कि अभी 2026 तक उनका राज्यसभा कार्यकाल बाकी है. 79 साल की उम्र हो गई है 2026 के बाद में सोच लूंगा मुझे क्या करना है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker