जमीन विवाद में जीजा ने साले की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अम्बिकापुर : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के केदमा चौकी अंतर्गत ग्राम केदमा के खालपारा में जीजा ने अपने साले  को चाकू मार हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया  है.

जानकारी के अनुसार, लंबे समय से जमीन बंटवारे को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था. बीते दिन जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि जीजा ने साले को चाकू मार दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. चाकू मारने के बाद आरोपी जीजा वहां से फरार हो गया. ससुर को जब घटना का पता लगा तो वह केदमा चौकी पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

विवेक शुक्ला, एएसपी सरगुजा ने बताय कि विवाद में एक शख्स की हत्या की गई है और सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है.

पत्नी संग घूमने निकले सीएम शिवराज, लौटकर अफसरों की लगायी क्लास-15 दिन में सड़कें सुधार लें…

दुर्ग में बच्चे का मर्डर

उधर, दुर्ग में 12 साल के बच्चे का शव बोरे में मिलने से हडकंप मच गया. यह घटना दुर्ग जिले के रूदा खाड़ा में हुई है. जब नदी के किनारे 12 वर्षीय बच्चे का शव मिला. मृतक की शिनाख्त 12 वर्षीय समीर पिता खिलेश्वर साहू के रूप् में की गई है. इस घटना के बाद परिवार में दिवाली के दिन मातम पसर गया.  12 साल के बेटे समीर की बेरहमी से हत्या किसने की, यह फिलहाल पहेली बनी हुई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker