AAP सरकार के खिलाफ अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- चिंता मत करिए, ऊपर नरेंद्र मोदी की सरकार है

दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तुगलकाबाद में एमसीडी यानी दिल्ली नगर निगम द्वारा बनाए गए कचरे से बिजली बनाने वाले प्लांट का उद्घाटन किया. तेहखण्ड वेस्ट टू एनर्जी प्लांट के उद्घाटन कार्यक्रम में अमित शाह ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी के खिलाफ हुंकार भरी और इसे विज्ञापन की सरकार बताया. अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ऊपर नरेंद्र मोदी की सरकार है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दिल्ली में भले ही आम आदमी पार्टी की सरकार है, मगर ऊपर नरेंद्र मोदी की सरकार है. कोई काम नहीं रूकेगा. दिल्ली के लोगों को तय करना है कि उन्हें विज्ञापन की राजनीति पसंद है या ‘विकास’ की राजनीति. लोगों को यह भी तय करना चाहिए कि उन्हें ‘प्रचार’ की राजनीति पसंद है या ‘परिवर्तन’ की राजनीति.

शुक्रवार तक निपटा लीजिए अपने सारे काम, फिर पांच दिन बंद रहेंगे बैंक

गृहमंत्री ने कहा कि हम एमसीडी के साथ अरविंद केजरीवाल के व्यवहार का लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देंगे. मुझे विश्वास है कि हम एमसीडी की मदद से 2025 तक दिल्ली में दैनिक कचरा प्रसंस्करण सुविधाएं स्थापित करेंगे. भविष्य में कचरे के ऐसे ढेर और पहाड़ नहीं दिखेंगे. अब दिल्ली में हर रोज लगभग 7000 मीट्रिक टन कूड़े का निस्तारण होगा और 2000 मीट्रिक टन कूड़े को दोबारा उपयोग में लाया जाएगा. ये प्लांट हर रोज 25 मेगावाट बिजली का निर्माण करेगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker