करवा चौथ पर प्रेमिका को करा रहा था शॉपिंग, अचानक सामने आ गई पत्नी

DELHI : करवा चौथ वाले दिन चोरी-छिपे प्रेमिका को शॉपिंग कराना युवक को भारी पड़ गया। पीछे से पहुंची पत्नी ने सरे बाजार चप्पल बरसाकर पति के सिर से इश्क का भूत उतार दिया। साथ ही पति की प्रेमिका की भी जमकर खबर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि पति का शांति भंग में चालान किया गया है जबकि उसकी प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

सिहानी गेट थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी विजयनगर निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के विचार नहीं मिले और छोटी-मोटी बातों को लेकर घरेलू क्लेश रहने लगा। बात बढ़ती देख दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया और कोर्ट में केस डाल दिया। बताया गया है कि युवक के संबंध एक महिला से हैं। गुरुवार को करवा चौथ वाले दिन वह अपनी शादीशुदा प्रेमिका को शॉपिंग कराने तुराबनगर मार्केट में ले गया। इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई। फिर क्या था वह आग बबूला होती हुई मौके पर पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

करवाचौथ का चांद दिखाती हूं…कहकर टूट पड़ी
युवक की पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया और दिन में ही करवा चौथ का चांद दिखाने की बात कहते हो पति और उसकी प्रेमिका पर चप्पलों की बौछार कर दी। इससे दुकानदारों और बाजार में मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को साथ ले गई। शहर कोतवाल अमित कुमार खारी ने बताया कि पति का शांतिभंग में चालान किया गया है, जबकि उसकी प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker