बेटियों की शादी के दिन पिता ने रचाई खुद की शादी, अनोखे अंदाज में सुनाई लव स्टोरी

लाहौर : पाकिस्तान के 56 साल के शौकत की पांचवी शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 11 बच्चे के पिता शौकत की शादी कई वजहों से चर्चा में है. 62 सदस्यों के बड़ा-पूरा परिवार है. शौकत के 40 के करीब पोते-पोतियां हैं. उन्होंने पाकिस्तान डेली फेम यूट्यूबर यासिर शमी के जरिये अपना लव स्टोरी साझा की है. अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम पहलू भी लोगों से शेयर किए हैं. शौकत ने दावा किया कि पांचवी पत्नी से मुलाकात उनकी बेटी ने ही कराई थी. यह शादी उसी दिन हुई जिस दिन दोनों बेटियों की बारात घर में आई थी. अपनी पांचवीं की खुशी को उन्होंने ‘हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में..मुझे तो 5-5 बार प्यार मिला.’ अल्फाजों के जरिये जाहिर किया. वीडियो को खंगालने पर पता चला कि शादी सोशल मीडिया पर छाई जरूर है यह निकाह डेढ़ साल पहले 6 मार्च 2021 में हुआ था.

इस गुरुद्वारे में होगा गरीबों के ‘दिल का इलाज’, दिल्ली के नामी कॉर्डियोलॉजिस्ट देंगे सेवाएं

बातचीत में शौकत ने बताया, ‘8 बेटियों और बेटे की शादी करने के बाद जब शेष दो बेटियों को शादी की बारी आई तो उन्होंने मुझे भी शादी करने के लिए मनाया ताकि घर सूना-सूना ना लगे. काफी सोच-विचार के बाद मैंने पांचवीं शादी करने का फैसला किया. फिर जिस दिन दोनों बेटियों की शादी थी, उसी दिन मेरी भी शादी हुई.

शौकत के कुछ दावा तो बेहद हैरान करने वाले हैं. उन्होंने एक सवाल के जवाब में यूट्यूबर यासिर शमी को बताया कि बेटियों ने ही उनकी मुलाकात पांचवी पत्नी से कराई. उन्होंने साफगोई के साथ कहा, ‘मैंने अपनी बेटियों की ख्वाहिश को पूरा किया है. वो चाहती थीं कि मैं फिर से शादी करूं. मेरे सामने भी अभी लंबी जिंदगी पड़ी है और मुझे भी जिंदगी का सफर तय करना है. ऐसे में मैंने भी हामी भर दी.’

कुल मिलाकर एक ही घर में तीन शादियां एकसाथ हुई. शौकत ने अपनी शादी का वलीमा उसी दिन रखा जिस दिन दोनों बेटियों की शादी हुई. शौकत की पांचवीं पत्नी ने कहा कि परिवार जरूर बड़ा लेकिन वह एडजस्ट कर लेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बड़ी फैमिली पसंद है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker