पति से हुई कहासुनी के बाद, महिला ने 10वीं मंजिल से कूदकर दी जान

गाजियाबाद: गाजियाबाद की कोतवाली इंदिरापुरम क्षेत्र में पति से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद महिला ने 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी। 10वीं मंजिल से नीचे गिरने पर हुई आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने महिला को खून से लथपथ पाया। सिर और शरीर में गंभीर चोट लगने के कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसाइटी के टॉवर-एन के पहली मंजिल पर 54 वर्षीय तापुसी साधु अपने पति सहवाल साधु के साथ रहती थीं। उनका 26 वर्षीय इकलौता बेटा नीदरलैंड में रहता है और वहां नौकरी करता है। सहवाल साधु दिल्ली के लक्ष्मीनगर में स्थित स्टील कंपनी में मैनेजर हैं। सोमवार सुबह करीब आठ बजे किसी बात पर दंपति में कहासुनी हुई। इसके बाद फ्लैट के गेट को बाहर से बंद करके तापुसी 10वीं मंजिल पर पहुंच गईं और वहां की बालकनी से छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही उनका सिर फटने से अत्यधिक खून बहने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
उधर गिरने से हुई तेज आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग इकट्ठा हो गए। निवासियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंदिरापुरम थाना प्रभारी देव पाल सिंह पुंडीर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने यह कदम पति से घरेलू बात को लेकर हुई कहासुनी से बाद उठाया है। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पड़ोसी ने खोला दरवाजा
पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि वह सोसाइटी में किसी से बातचीत भी नहीं करती थीं। वे ज्यादातर घर के अंदर ही रहती थीं। सुबह घर की बाहर से कुंडी लगा कर पति को अंदर बंद करके 10वी मंजिल से कूद गई। तेज आवाज होने पर उनके पति ने अंदर से गेट बजाया जिसको पड़ोस में रहने वाली महिला ने खोला। उसके बाद उन्होंने पहली मंजिल से देखा तो उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हालत में नीचे पड़ी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker