Horoscope Today 09 October : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

राशिफल- : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- क्रोध एवं बातचीत में संयत रहें। मन परेशान हो सकता है। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।खर्च अधिक रहेंगे। धन प्राप्ति हो सकती है।

वृष राशि- मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन का लाभ मिलेगा। माता का सानिध्य मिलेगा। जीवन में सुख-शान्ति‍ रहेगी। मित्रों के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। दूर जाना हो सकता है। कार्यक्षेत्र में काम का अत्यधिक अधिक रहेगा। तनाव हो सकता है।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कारोबार में तरक्की के योग हैं। परिश्रम भी अधिक रहेगा,परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान रखें। घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य हो सकते हैं। वाणी में मधुरता रहेगी। किसी भवन या सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

कर्क राशि- संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। अफसरों का साथ मिलेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। आत्मसंयत रहें। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। व्यर्थ की चिंता परेशान कर सकती है।

सिंह राशि- मन अशान्त रहेगा, परन्तु वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। परिवार की स्थिति पर ध्यान दें। पिता का साथ मिलेगा। स्वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। बातचीत से संयत रहें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होगें। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। माता से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। कला एवं संगीत के प्रति रुचि बढ़ सकती है। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। धन की स्थिति मजबूत रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग हैं।

तुला राशि- आय में कमी एवं खर्च की स्थिति हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। रहन-सहन में असहज रहेंगे। प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। अचानक धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं। भवन के रखरखाव एवं सुविधाओं के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं।जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है।

वृश्चिक राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिकता रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मानसिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते है।नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। यात्रा के योग हैं।

धनु राशि- संयत रहें। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। मन परेशान हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। परिवार का साथ मिलेगा। धार्मिक कार्यों में वृद्धि होगी। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। भाइयों के सहयोग से कारोबार के अवसर मिलेंगे।

मकर राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें।कार्यक्षेत्र में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। भवन सुख की प्राप्ति‍ हो सकती है। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं।संतान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। लाभ के अवसर भी मिलेंगे।

कुंभ राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। चिकित्सा पर खर्च बढ़ सकते हैं।खर्चों की अधिकता से मन परेशान हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में परिवर्तन हो सकता है।

मीन राशि- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार के विस्तार के अवसर मिल सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा। वाणी का प्रभाव से रुके हुए काम बनेंगे। शैक्षिक कार्यों में मनवांछित परिणाम मिलेंगे। तरक्की के योग हैं।कार्यक्षेत्र में सुधार होगा। आय में वृद्धि हो सकती है। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। पिता का सानिध्य और सहयोग रहेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker