साधुओं को पीटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, BJP का भूपेश सरकार पर हमला

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के चरौदा बस्ती में बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं की बेरहमी से पिटाई के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में योगेंद्र साहू, सत्य नारायण चक्रधारी, भूपेंद्र वर्मा उर्फ कान्हा और सितेंद्र महतो शामिल है। पुलिस अभी कुछ और संदिग्धों की तलाश कर रही है। साधुओं को पीटने के पीछे आरोपियों द्वारा शराब पीने के लिए पैसे मांगने और नहीं देने पर बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने की बाते सामने आ रही है। इधर साधुओं को बेरहमी से मारने की घटना पर प्रदेश की सियासत गर्म है। भाजपा-कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग चल रही है।

बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले के गोविंदगढ़ से आए साधु राजबीर सिंह, अमन सिंह और श्याम सिंह के साथ 5 अक्टूबर को बच्चा चोरी के शक में मारपीट की घटना हुई थी। बचाव करने पहुंचे पुलिस से भी विवाद हुआ था। भिलाई-तीन थाने की पुलिस ने इन साधुओं को सुपेला अस्पताल पहुंचाया था। अब वीडियो देखकर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। अभी 4 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, बाकी की तलाश जारी है। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. पीयम सिंह के मुताबिक तीनों साधुओं के सिर और शरीर में गंभीर चोटें आई थी। उन्हें सिटी स्कैन कराने जिला अस्पताल रेफर किया था।

सीएम राइज स्कूल में बना मजार नुमा चबूतरा, प्रिंसिपल सस्सपेंड

सोशल मीडिया में वीडियो, तब हरकत में आई पुलिस
सोशल मीडिया में मारपीट का मामला वायरल हुआ तब दुर्ग पुलिस हरकत में आई। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इधर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भूपेश बघेल सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर हमलावर है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker