BB 16 : सुबुंल के छलके आंसू, शालीन संग करीबियां बढ़ाने के चर्चे

दिल्लीः बिग बॉस 16 शो में दर्शकों को एंटरटेनमेंट की डबल डोज मिल रही है। एक तरफ घरवालों की उलझने और दूसरी बिग बॉस हाउस में सेलेब्स की गेस्ट एंट्री का कंटेंट दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। अब कलर्स की ओर से जारी नए प्रोमो में सुबुंल का इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में सुबुंल घर के सदस्यों पर इल्जाम लगाते हुए रोते हुए नजर आएंगी। 

सुबुंल घरवालों के इस बात से है नाखुश 
जारी प्रोमो के मुताबिक सुबुंल साजिद खान, अब्दू और गोरी नगौरी के सामने रोते हुए ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि सब घरवाले उन्हें नासमझ, बच्ची समझते हैं। वह कहती हैं, किसी को तो समझ आए मैं छोटी नहीं हूं, सबको यही लगता है कि मैं इधर उधर फुदकती रहती हूं बस।’ सुबुंल की इस बात के बाद प्रोमो में एमसी स्टैन की आवाज भी बैकग्राउंड में सुन सकते हैं, वह कहते हैं- ‘मैं अब रोएगा नहीं रूलाउंगा।’  इस प्रोमो से ये साफ जाहिर है कि बिग बॉस हाउस में आज रात खूब इमोशनल ड्रामा होने वाला है। 

अब्दू के फैंस की सुबुंल को नसीहत 
इस प्रोमो वीडियो को लेकर शो के कई फैंस के रिएक्शन भी मिले हैं। कई फैंस सुबुंल के इस रोने वाले वीडियो को फेक बताते हुए कह रहे हैं कि सुबुंल ये इमली शो नहीं रियलिटी शो है। एक अन्य फैन ने लिखा, सुबुंल को अब्दू से सीखना चाहिए घर में उसके छोटे कद को लेकर मजाक बनाया गया है फिर भी उसने कुछ रिएक्ट नहीं किया।’ वहीं दूसरी ओर सुबुंल के फैंस ने उनको स्ट्रॉन्ग रहने की बात करते हुए सपोर्ट किया है। एक फैन ने लिखा है कि सुबुंल घर में सबसे छोटी सदस्य होने के बावजूद कई अन्य सदस्यों से ज्यादा समझदार कंटेस्टेंट हैं। 

सुंबुल शहनाज बनने की कोशिश कर रही है- मान्या 
बीते एपिसोड में सुंबुल का शालीन के प्रति झुकाव देखने को मिला। ये बात घर के अन्य सदस्यों को भी महसूस हुईं। इसी के चलते टीना ने शालीन से पूछ भी लिया कि आखिर सुबुंल और तुम्हारे बीच क्या पक रहा है? ये बात सुनकर शालीन चौंक गए और बोले, कैसी बातें कर रहे हो आप वो बच्ची है। टीना के अलावा मान्या ने भी सुबुंल के लिए कहा कि वह इस शो की शहनाज और सिद्धार्थबनने की कोशिश कर रहे हैं जो कि वो कभी नहीं बन सकते। मान्या ने आगे कहा वो रियल कपल था वो एक दूसरे के लिए जान देने को भी तैयार थे। लेकिन ये एक्टिंग करके रील कपल बनकर उनके जैसी केमिस्ट्री कभी नहीं दिखा पाएंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker