रणवीर सिंह को देखकर रो पड़ी बच्ची, ‘एनर्जी किंग’ ने तुरंत ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड के ‘एनर्जी किंग’ कहलाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) महफिल लूट लेते हैं। चाहें ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन रणवीर सिंह को दिल जीतने का हुनर आता है। हाल ही में रणवीर सिंह, संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) के पहले सिंगल म्यूजिक वीडियो ‘ओ परी’ (O Pari) के लॉन्च में पहुंचे थे। इस दौरान रणवीर ने खूब मस्ती मजाक किया और महौल बना दिया। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि एक छोटी सी बच्ची रणवीर सिंह को देखकर रोने लगी।

रणवीर को देखकर रोई बच्ची
दरअसल ओ परी के लॉन्च इवेंट में डीएसपी का परिवार भी मौजूद था। इवेंट में डीएसपी की मां सहित कुछ और रिश्तेदार भी थे, जो स्टेज पर आए और रणवीर और डीएसपी के साथ फोटोज आदि क्लिक कीं। इवेंट में रणवीर एक दम चटक अंदाज में थे और हमेशा की तरह ही एनर्जी से भरपूर थे। डीएसपी के परिवार को स्टेज पर बुलाने के दौरान खुद रणवीर स्टेज से उतरे और परिवार को बेहद सम्मान के साथ स्टेज पर लाए। इस बीच डीएसपी की एक रिश्तेदार की छोटी बेटी(जो गोद में थी) रणवीर को देखकर रोने लगी।

रणवीर ने जीता दिल
छोटी बेटी को रोता देख पहले तो रणवीर ने उसे प्यार से चुपाने की कोशिश की लेकिन जब वो इस में कामयाब नहीं हुए तो तुरंत ही वो साइड हो गए, ताकि बच्ची रोना बंद कर दे। रणवीर सिंह के इस अंदाज को इवेंट में मौजूद लोगों ने पसंद किया। इवेंट के दौरान रणवीर ने डीएसपी के साथ खूब मस्ती मजाक की और साथ में गाना ओ परी भी गाया। वहीं रणवीर इवेंट में हलका फुलका डांस भी करते नजर आए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker