Horoscope Today 04 October : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

राशिफल- : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- सप्ताह के प्रारंभ में मन प्रसन्न रहेगा, परंतु बातचीत में संवत रहें। धैर्यशीलता रखने का प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान रखने की आवश्यकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी। माता का सांनध्यि व सहयोग मिलेगा, बातचीत में संयत रहें। प्रतियोगी परीक्षा व साक्षात्कार आदि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। घर-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्य होंगे।

वृष राशि- मन परेशान रहेगा,आत्म संवत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है लेकिन तरक्की के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जम्मिेदारियां बढ़ सकती हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे, संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन मन में असंतोष भी रहेगा।

मिथुन राशि- आशा-निराशा के माच मन में हो सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। संपत्ति से आय में वृद्धि होगी, माता से धन की प्राप्ती हो सकती है। कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की की संभावनएं बन रही हैं, अफसरों का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि- सप्ताह के प्रारंभ में वाणी में मधुरता रहेगी, परंतु चैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मवश्विास में वृद्धि होगी, कुटुंब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। संतान सुख में वृद्धि होगी, क्रोध के अतिरेक से बचें। उच्च शक्षिा एवं शोध आदि कार्यों के लिए विदेश प्रवास की संभावना बन रही है। मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे, आत्मवश्विास से लबरेज रहेंगे लेकिन अतिउत्साही होने से बचें।

सिंह राशि- नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग भी मिल सकता है। माता का सान्निध्य मिलेगा। भवन सुख का वस्तिार होगा, मात-पिता का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों आदि के प्रति रूझान बढ़ेगा, संचित धन में कमी आ सकती है। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे, संतान सुख में वृद्धि होगी। आय में कमी व खर्चों में वृद्धि की स्थिति हो सकती है। भवन सुख का वस्तिार होगा, नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि- मन परेशान हो सकता है।पचार के साथ किसी धार्मिक यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। मित्रों का सहयोग भी मिलेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। परिश्रम भी अधिक रहेगा, स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है, परंतु आत्मवश्विास में वृद्धि होगी। कार्यों के  प्रति जोश व उत्साह रहेगा। अफसरों का सहयोग मिलेगा, कार्यक्षेत्र में परश्रिम की अधिकता रहेगी। पारिवारिक जम्मिेदारियां बढ़ सकती हैं। नौ

तुला राशि- आय में कमी व खर्च अधिक की स्थिति से परेशान हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे, लेकिन बातचीत में संयत रहें, क्रोध के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम रहेंगे, शोध आदि कार्यों के लिए किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, स्थान परिवर्तन हो सकता है। वस्त्रों आदि की ओर रूझान बढ़ेगा, नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा परंतु अति उत्साही होने से बचें। किसी पुराने मित्र से पुनः संपर्क हो सकता है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। संयत रहें। व्यर्थ के को झगड़े आदि से बचें। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा भागदौड़ अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। \ परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। माता का सानिंघ्य व सहयोग मिलेगा।

धनु राशि- नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं, इच्छाविरुद्ध कुछ नए कार्यों की जम्मिेदारी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में परश्रिम की अधिकता रहेगी, धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा, आत्मवश्विास में वृद्धि होगी। कला व संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में तरक्की की संभावनएं बन रही हैं, अफसरों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि-  संयत रहने का प्रयास करें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है, संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। वस्त्रों व गहनों के प्रति रूझान रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, किसी पुराने मत्रि से भेंट हो सकती हैं। आत्म सयंत रहेंख, वाणी में सौम्यता रखें, परिवार में हंसी खुशी का माहौल बना रहेगा।

कुंभ राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परंतु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है।मित्र का सहयोग मिलेगा। मानसिक शांति तो रहेगी परंतु असंतोष भी रहेगा। परिवार में सुख शांति रहेगी, शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। कुटुंब की किसी महिला से धन प्राप्ती के योग बन रहे हैं, भाइयों के साथ मनमुटाव हो सकता है। बातचीत में संयत रहें, वाणी में कठोरता के भाव रहेंगे। खर्च में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी, नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मीन राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, लेकिन आत्म संयत रहें। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुख शांति रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें, माता से धन प्राप्ती के योग बन रहे हैं। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी, किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।पारिवारिक जम्मिेदारियां बढ़ सकती हैं, परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker