मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, जानिए मेदांता अस्‍पताल ने क्‍या बताया…

दिल्ली : समाजवादी पार्टी (SP) के संस्थापक और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की सेहत को लेकर नया अपडेट सामने आया है. मेदांता अस्‍पताल की ओर से बुलेटिन जारी किया गया है.  समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि मुलायम जो पहले आईसीयू में भर्ती थे अब उनको सीसीयू (CCU) में श‍िफ्ट क‍िया गया है. इससे पहले आज केंद्रीय मंत्री एसपी स‍िंह बघेल (SP Singh Baghel) के अलावा श‍िवपाल स‍िंह यादव भी उनका हालचाल पूछने मेदांता अस्‍पताल पहुंचे.

इससे पहले उनकी नाजुक बनी हुई थी. 82 वर्षीय मुलायम स‍िंह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में वेंटिलेटर पर रखा गया था. वह पिछले एक पखवाड़े से अस्पताल में भर्ती हैं.

लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी दफ्तर के बाहर से पार्टी ऑफिस का गेट बंद है. अंदर केवल कर्मचारी हैं जो काम कर रहे हैं. इसके अलावा कोई भी नेता अंदर नहीं है. समाजवादी पार्टी दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है. अखिलेश यादव, डिंपल यादव, शिवपाल सिंह यादव समेत समस्त यादव परिवार इस वक्त दिल्ली और गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में मौजूद हैं जहां पर मुलायम सिंह यादव का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव आईसीयू में हैं.

बताते चलें कि पूर्व सीएम मुलायम स‍िंह का हालचाल जानने के ल‍िए पीएम नरेंद्र मोदी ने कल अखिलेश यादव से बात की थी. और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी प्राप्‍त की. सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री ने सपा अध्यक्ष से यह भी कहा कि जिस भी संभव सहायता की जरूरत होगी, वह उसके लिए मौजूद हैं.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, ब्लॉक से बूथों तक जाएंगे कांग्रेसी, पदयात्रा के बहाने चुनाव तैयारी

केंद्रीय मंत्री बघेल ने मेदांता अस्पताल मुलायम सिंह यादव का हालचाल पूछने गए. बघेल ने कहा कि मुलायम जी मेरे राजनीतिक गुरु रहे हैं. उनकी तबीयत के बारे में जैसे ही मुझे पता चला मैं तुरन्त आगरा से मेदांता आया हूं. ईश्वर से उनके हेल्थ की कामना करता हूं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker