India Women vs Malaysia Women Asia Cup 2022 : कौन मारेगा बाजी, कहाँ देखे लाइव मैच

Live Streaming: वूमेंस एशिया कप 2022 में टीम इंडिया अपना दूसरा मुकाबला आज यानि कि 3 अक्टूबर को मलेशिया के खिलाफ खेलने वाली है। 6 बार की चैंपियन भारत ने श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया था। श्रीलंका के खिलाफ जेमिमा रोड्रिग्स की 76 रनों की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने बोर्ड पर 150 रन लगाए थे और विपक्षी टीम को 109 रनों पर ढेर किया था। हरमनप्रीत कौर की टीम यह मैच 41 रनों से जीतने में सफल रही थी। पहले मुकाबले में भारतीय सलामी बैटर स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा बड़ा स्कोर नहीं कर पाईं थी, ऐसे में आज मलेशिया जैसी कमजोर टीम के सामने उनके पास लय हासिल कर बड़ा स्कोर करने का शानदार मौका है।

इंडिया वूमेंस बनाम मलेशिया वूमेंस के बीच एशिया कप 2022 का 6ठां मैच कब और कहां खेला जाएगा?

India Women vs Malaysia Women T20I Match सोमवार 3 अक्टूबर को सिलहट बाहरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

इंडिया वूमेंस बनाम मलेशिया वूमेंस के बीच एशिया कप 2022 का 6ठां मैच किस समय शुरू होगा?

इंडिया वूमेंस बनाम मलेशिया वूमेंस के बीच एशिया कप 2022 का 6ठां मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजे शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस साढ़े 12 बजे होगा। 

India Women vs Malaysia Women T20I Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

इंडिया वूमेंस बनाम मलेशिया वूमेंस मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। 

India Women vs Malaysia Women T20I Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

अगर आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर इंडिया वूमेंस बनाम मलेशिया वूमेंस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आपको ये इंडिया वूमेंस वर्सेस मलेशिया वूमेंस अफ्रीका टी20 मैच देखना है तो आप हॉटस्टार की वेबसाइट पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का मजा उठा सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker