लटकते पेट को छिपाने के लिए खरीदें इस तरह की जींस

फैशन इंडस्ट्री में कई तरह के बदलाव होते रहते हैं, कुछ चीजें ट्रेंड में नई आती हैं, तो कुछ ट्रेंड से हमेशा के लिए खत्म हो जाती हैं। लेकिन जींस का फैशन जगत से गायब होना मुश्किल है। हां, ट्रेंड के मुताबिक इसके स्टाइल में बदलव जरूर होता है। जैसे स्ट्रेट फिट के बाद, बॉयफ्रेंड फिट और अब फ्लेयर्ड जींस की धूम है।

ये कम्फर्टेबल होने के साथ ही स्टाइलिश दिखती हैं। हालांकि, जिन लोगों के पेट काफी बाहर होते हैं वह जींस से दूरी बना लेते हैं। क्यों इसमें पेट काफी ज्यादा दिखता है। ऐसे में आपको बता रहे हैं कुछ जींस टाइप के बारे में जो आपका पेट छिपाने में मदद कर सकती हैं।

1) टमी टक जींस- इस तरह की जींस आपके पेट को छुपाने में मदद कर सकती हैं। दरअसल इस तरह की जींस के ऊपरी हिस्से में टमी टकर आता है। जो बैली फैट को काफी हद तक छुपा सकता है। अगर आप जींस के साथ शर्ट या टॉप को टक करके पहनती हैं तो ये जींस बेहतरीन है। क्योंकि इसका फ्रंट लुक दिखने में काफी अच्छा लगता है। 


2) हाई वेस्ट जींस- इस तरह की जींस आपके लटकटे पेट अंदर छिपा सकती हैं। ये जींस वेस्ट के ऊपर हिस्से में रहती है ऐसे में पेट को दबाया जा सकता है। हालांकि इसके साथ कछ फिटिंग टॉप या शॉर्ट टॉप पहनने से बचें क्योंकि इस तरह की जींस पेट को छिपा तो सकती है लेकिन इसमें शेप दिखाई देती है।

3) फ्लेयर्ड जींस- इन दिनों इस तरह की जींस काफी ज्यादा ट्रेंड में है। अगर आप अच्छी बॉडी शेप में दिखना चाहते हैं तो इस तरह की जींस बेहतरीन हैं। ये जींस एंकल तक फ्लेयर होती हैं ऐसे में इसमें पेट पूरी तरह से छिप जाता है। इसे स्टाइल करने के लिए आप कुछ टीशर्ट्स को पहन सकती हैं। 


4) वाइड लेग जींस- ट्रेड को देखें तो इस तरह की जींस को लड़कियां खूब पसंद करती हैं। जींस में मेगा हाई राइज कट आपके पेट काफी हद तक छिपा देता है। इसके साथ एक अच्छे फुटवियर को पहनने पर आप काफी स्टाइलिश दिख सकती हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker