दिल्ली में हैवानियत! 3 दोस्तों ने मिलकर 10 साल के लड़के का किया रेप, मौत

दिल्लीः : देश की राजधानी दिल्ली में लड़कियों के साथ-साथ अब लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं. दिल्ली में एक बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की हैवानियत भरी घटना सामने आई है. सीलमपुर इलाके में 10 साल के बच्चे के साथ उसके ही तीन दोस्तों ने इस कदर दरिंदगी की, जिससे उसकी मौत हो गई. दिल्ली पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी 10 से 12 साल के बीच के हैं और उन तीनों ने ही अपने 10 साल की उम्र के दोस्त के साथ अप्राकृतिक रेप किया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि दुराचार की वजह से लड़का घायल हो गया था और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह घटना 18 सितंबर की बताई जा रही है. पुलिस ने 2 आरोपी लड़के को पकड़ लिया है और तीसरे की तलाश जारी है. क्योंकि तीनों आरोपी नाबालिग हैं, इसलिए पुलिस ने पहचान उजागर करने से इनकार कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आरोपियों ने 10 साल के मासूम के साथ निर्भया जैसी ही दरिंदगी को अंजाम दिया है. बताया गया कि पहले तीनों दोस्तों ने मिलकर मासूम के साथ अप्राकृतिक रेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया, जिसकी वजह से मासूम बुरी तरह जख्मी हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा था. मगर अब उसकी मौत की पुष्टि खुद दिल्ली पुलिस ने कर दी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker