भरुआ : पुरानी खुन्नस में देवी पंडाल के बगल की दीवाल में लगे पोस्टर पर युवक ने मारे चप्पल, पुलिस ने लिया संज्ञान

  • सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर के बाद हुआ खुलासा

भरुआ सुमेरपुर। शुक्रवार की रात नशे में धुत एक युवक ने कस्बे में देवी पंडाल के बाहर लगे पोस्टर में पुरानी खुन्नस के चलते जमकर चप्पले बरसाई और अनाप-शनाप बकते हुए चला गया. किसी ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करके सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया. जिसे समय रहते पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करके दूध का दूध और पानी का पानी करके सांप्रदायिक सद्भाव को बिगड़ने से बचा लिया. कस्बे के पंचमढ़ी मंदिर के पीछे मां दुर्गा की प्रतिमा का पंडाल सजा हुआ है. इस पंडाल के बाहर डेकोरेशन साज-सज्जा का कार्य करने वाले लोगों ने प्रचार प्रसार के उद्देश्य से एक दीवाल में अपने बैनर व पोस्टर लगा  रखे हैं.

शुक्रवार की रात दूसरे समुदाय का एक युवक शराब के नशे में टल्ली होकर आया और दीवाल पर लगे पोस्टर में पुरानी खुन्नस के चलते चप्पलें चटकाकर  अनाप-शनाप बकने लगा. किसी ने युवक की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके सांप्रदायिक माहौल खराब कराने की पटकथा तैयार की. लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते यह संभव नहीं हो सका. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को दबोच कर पूछताछ कर रही है.

थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर युवक को हिरासत में लिया गया है. उसने पूछताछ में बताया कि वह पोस्टर में लगी एक व्यक्ति की फोटो से ईर्ष्या करता है इसीलिए चप्पलें मारी है. एसओ ने बताया कि आयोजको से वार्ता की गई. जिसमें उन्होंने बताया कि किसी की धार्मिक भावना आहत नहीं हुई है. माहौल शान्ति पूर्ण है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker