ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें, संगीत में जमकर झूमे दोनों

दिल्लीः ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गई है। एक हफ्ते तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन की शुरुआत गुरुवार की रात को हुई। इस दौरान होने वाले सभी कार्यक्रमों में ऋचा और अली की फिल्मों का कुछ ना कुछ टच दिया गया है। उनके निभाए किरदारों और फिल्मों के नाम के आधार पर कॉकटेल और मॉकटेल परोसे गए। जैसे गुड्डू भैया की पान, गुलाबो मिर्जापुर वाली, नगमा खातून का मोहन मसाला नींबू- वासेपुर से और बाबी जासूस का बंटा जलजीरा- तसव्वुर कीजिए। इस बीच अब ऋचा और अली ने पहली बार अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की आधिकारिक तस्वीरें शेयर की हैं।

सामने आईं दो तस्वीरें

ऋचा और अली की प्री वेडिंग सेलेब्रेशन दिल्ली में हो रही है। उसके बाद वो मुंबई आएंगे जहां बॉलीवुड से जुड़े लोगों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। कपल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो स्टनिंग लग रहे हैं। ऋचा ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना हुआ है। उनके इस ड्रेस के डिजाइर राहुल मिश्रा हैं। वहीं अली ने अंगरखा पहना है। इसे अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है।

सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

ऋचा और अली ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। ऋचा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘#RiAli मोहब्बत मुबारक।‘ वहीं अली ने जो फोटोज शेयर कीं उसके साथ कैप्शन दिया- ‘तुमको भी।‘ उनके इस पोस्ट पर सेलिब्रिटीज के खूब कमेंट्स आए हैं। दीया मिर्जा ने लिखा- ‘मुबारक मुबारक मुबारक।‘ गौहर खान ने कमेंट किया, ‘बहुत मुबारकबाद।‘ उनके अलावा ज्वाला गुट्टा, गुल पनाग, पुलकित सम्राट, ईशा गुप्ता, कविता कौशिक, श्रिया पिलगांवकर, कुब्रा सैत, मुकेश छाबड़ा और दिव्येंदु शर्मा ने बधाई दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker