Horoscope Today 28 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष
आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है। किसी छोटी चीज के  पीछे भागने से अच्छा है बड़े मौके के बारे में सोचें। यदि निवेश करना चाहते हैं तो बड़े मौके की तलाश करें, लाभ मिलेगा। नौकरी में कार्यरत लोग अधिकारियों की बातों को ध्यान से सुनें और समझे, अन्यथा गलती का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग अच्छे कामों से नाम कमाने में कामयाब रहेंगे, उनके द्वारा दिए गए सुझावों का परिवार में स्वागत होगा।

वृष 
आज का दिन आपकी रचनात्मकता बढ़ाएगा। आपको किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचना होगा और कार्यक्षेत्र में यदि कोई लाभ का मौका मिले, तो उसे हाथ से जाने नहीं देना है। विद्यार्थी परीक्षा के लिए अपने किसी सीनियर से बातचीत कर  सकते हैं। इसी संपत्ति संबंधित विवाद में आपको अपने पिताजी से सलाह मशवरा करना होगा। आप आज किसी की कही सुनी बातों पर लड़ाई झगड़ा न करें।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है। परिवार में आज किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की हो सकती है, जिससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। अपनी किसी पुरानी की हुई गलती के लिए आपको परिवार के सदस्यों से माफी मांगनी पड़ेगी। आज आपके शांत स्वभाव के कारण विरोधी आपका लाभ उठाया सकते हैं। ग्रहस्थ जीवन में शांति बनी रहेगी और जीवनसाथी की सलाह पर चलकर आपको अच्छा लाभ मिल सकता है।

कर्क  
आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोग आज किसी मनचाहे पद की प्राप्ति कर सकते हैं। आप अपनी अपेक्षाओं से अधिक धन कमाएंगे जिसकी आपको प्रसन्नता होगी। यदि आप किसी धार्मिक स्थान पर यात्रा  के लिए जाए, तो  परिवार के सदस्यों से सलाह अवश्य करें।धन उधार देते समय सावधानी बरतें। 

सिंह
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप कामकाज के सिलसिले में किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में यदि आप किसी बड़े बदलाव की सोच रहे हैं, तो उसे करने में आप सफल रहेंगे। आपका कोई मित्र धोखा दे सकता है, जिससे आपका मन परेशान रहेगा। परिवार में आज आपके द्वारा दी गई सलाह व सुझावों का सदस्य मान रखेंगे। 

कन्या
आज का दिन आपके लिए कुछ चिंता ग्रस्त रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु आपके कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति तो बेहतर रहेगी, लेकिन आपको निवेश संबंधी कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। आप यदि धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो वह अच्छी रहेगी।  परिवार में किसी सदस्य से धन संबंधित मुद्दों पर बातचीत कर सकते हैं। विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी में अत्यधिक मेहनत करनी होगी।

तुला
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके कुछ काम रुकने के कारण आप भागदौड़ में लगे रहेंगे। गृहस्थ जीवन में चल रहे तनाव के कारण आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा। इसका असर आपके काम पर पड़ सकता है । आज कानूनी मामले में न पड़ें। आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह ले, तो बेहतर रहेगा। संतान की शिक्षा से संबंधित किसी काम के लिए यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति पर भी कुछ धन व्यय करेंगे। वरिष्ठ सदस्य आज आपको किसी कानूनी मामले में कुछ सलाह दे सकते हैं, इसलिए उनसे सलाह मश्वरा करना आपके लिए बेहतर रहेगा। यदि आपको कोई संबंधित समस्या हो, तो उसमे भी आज आपको छुटकारा मिलेगा। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे। आपको बिजनेस में किसी को पार्टनर बनाने से बचना होगा।

धनु
आज का दिन आपकी पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा। सामाजिक कार्यक्रम में अधिकारी आपके कामों से प्रसन्न रहेंगे और आपको कोई नया पद दे सकते है, लेकिन कुछ विरोधी आप पर हावी होने की पूरी कोशिश में लगे रहेंगे। यदि आप अपने गृहस्थ जीवन में कुछ समस्याओं से घिरे हुए हैं, तो आप उनका समाधान भी खोजने में कामयाब रहेंगे। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी सफलता मिलती दिख रही है। व्यापार कर रहे लोगों को मेहनत अधिक करनी होगी, तभी उनके सारे काम बनेंगे। आप अपने खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखें।

मकर
आज का दिन आपके लिए कार्य क्षेत्र में चल रही कुछ योजनाओं को फिर से शुरू करने के लिए रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों को किसी खरीदारी में कोई भारी छूट मिल सकती है। आपके आज किसी मन की इच्छा की पूर्ति न होने से आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा। आप अपनी माताजी से आज किसी बात पर उलझ सकते हैं। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों का प्रमोशन होने से वह स्थानांतरण कर सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज दिन सामान्य रहेगा।

कुंभ
आज के दिन आपको  धन लाभ के काफी अवसर मिलेंगे। आपको एक से अधिक स्त्रोतों से धन प्राप्त होता दिख रहा है। कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से आपको मुक्ति मिलेगी और काम भी अच्छा चलेगा। आय के विभिन्न स्त्रोत मिलने से आप अपने कुछ रुके हुए काम को भी आसानी से पूरा कर पाएंगे। सामाजिक कार्य में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आप की छवि और निखर कर आएगी। आपके कुछ नए मित्र भी बन सकते हैं।

मीन
आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती लेकर आएगा। व्यापार से संबंधित यदि कुछ मामलों में समस्या आ रही है, तो वह किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद से सुलझ सकती हैं। आपके अच्छे कामों से अधिकारी भी आपकी प्रशंसा करेंगे, जिससे कार्य क्षेत्र में आपको तरक्की भी मिल सकती है। यदि आप किसी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता है, तभी आपको सफलता मिल पाएगी। आपके अकस्मात कुछ खर्चे बढ़ने से आप परेशान रहेंगे, जिन्हें आपको पूरा भी करना भी करना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker