पिटबुल ने अचानक किया गाय पर हमला, मारते रहे लोग लेकिन नहीं छोड़ा- देखे VIDEO

कानपूर : पिटबुल डॉग की दहशत बढ़ती ही जा रही है। कानपुर में पिटबुल ने एक गाय पर हमला कर दिया। गाय के जबड़े को पिटबुल ने अपने दांतों में दबोच लिया। डॉग का मालिक और अन्य लोग गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाने के लिए उसे पीटते रहे लेकिन उस पर कोई असर नहीं होता दिखा। काफी प्रयास के बाद लोगों ने गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाया। घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।  

ताजा मामला कानपुर के सरसैया घाट का है। यहां पर अपने मालिक के साथ आए पिटबुल डॉग ने अचानक ही एक गाय पर हमला बोल दिया। कुछ खाने के लिए जमीन पर झुकी गाय के जबड़े को पिटबुल ने अपने दांतों से दवोच लिया। अचानक हुए हमले से हतप्रभ गाय ने खुद को छुड़ाने की कोशिश की ओर पीछे की ओर भागी लेकिन उसकी कोशिश विफल रही।

इसी बीच पिटबुल के मालिक ने भी गाय के जबड़े को डॉग के दांतों से छुड़ाने के लिए उसकी पिटाई शुरू कर दी। हाथों से ताबड़तोड़ पिटाई के बाद भी जब पिटबुल ने गाय के जबड़े को नहीं छोड़ा तो आसपास के लोग भी मदद के लिए आगे आ गए।

एक युवक ने लोहे की राड से पिटबुल पर हमला किया। राड से हमले के बाद भी पिटबुल ने गाय का जबड़ा नहीं छोड़ा तो उसी राड से मालिक ने लगातार कई हमले डॉग पर किए। तब जाकर कहीं पिटबुल ने गाय को छोड़ा और लोगों ने राहत की सांस ली। इस दौरान घाट किनारे गंगा नदी में ही गाय खुद को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाने की कोशिशों में जुटी रही।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker