‘लाल सिंह चड्ढा’ का हिस्सा बनने बाद कुछ ऐसा महसूस करती है मोना सिंह

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) ने भी बेहतरीन एक्टिंग कर दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल रही हैं. यह फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस अपना जादू बिखरने में कामयाब साबित नहीं पाई लेकिन फिल्म के सभी कास्ट किसी न किसी वजह से खबरों में रहे. खबरें रही हैं कि सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओटीटी प्लेफार्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. अब इन खबरों पर मोना सिंह ने मोहर लगा दी है. उन्होंने अपने एक हालिया इंटरव्यू में इस बात की पुष्टी करते हुए फिल्म को लेकर बातें की और फिल्म के फ्लॉफ होने पर अपना रिएक्शन दिया है.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ‘Vikram-Vedha’ का बिहाइंड द सीन VIDEO

‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.अद्वैत चंदन (Advait Chandan) द्वारा निर्देशित यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. जहां आमिर लाल सिंह चड्ढा के रूप में हैंक्स की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं मोना सिंह ने गुरप्रीत कौर के रूप में फॉरेस्ट गंप की मां की भूमिका निभाई में नजर आईं थी. फिल्म में करीना कपूर आमिर के बचपन की दोस्त की भूमिका देखी गई थीं.

जानिए क्या कहा मोना सिंह ने
मिड-डे के साथ बातचीत के दौरान, मोना सिंह ने कहा कि आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने पर अधिक लोगों तक पहुंचेगी. रिपोर्ट के अनुसार, मोना ने कहा, “यह कोई शॉर्ट-टर्म फिल्म नहीं है जिसे हिट या फ्लॉप का लेबल लगाया जाए. यह लंबे समय तक लोगों के साथ बने रहेगी. मैं इतनी प्यारी फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं.”

आपको बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ 20 अक्टूबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. ओटीटी फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब बैठे हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए आमिर ने 150 करोड़ की डिमांड की थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन की वजह से यह डील 80-90 करोड़ के बीच हुई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker