मौलवी की नापाक करतूत, 3 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार

मुंबई : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक 65 साल के मौलवी पर बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप है. मामला रायगढ़ जिले के कर्जत तहसील का है. आरोप है कि मौलवी ने तीन बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की है. मामले की सूचना मिलते ही आरोपी मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को हुसैन रामपुरवाला के रूप में पहचाना गया है. आरोपी कर्जत में बोहरा मुस्लिम समुदाय के कार्यालय में धार्मिक व्याख्यान देता था, जहां कथित अपराध हुआ है.

घटना का खुलासा सोमवार को तब हुआ जब एक महिला ने आरोपी मौलवी को अपनी 12 साल की बेटी को गलत तरीके से छूते देखा. एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि ‘घटना कर्जत में बोहरा मुस्लिम समुदाय के एक कार्यालय में हुई है. जहां बच्चे पवित्र किताबें पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे. 12 साल की बच्ची की शिकायत पर हमने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे शुक्रवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. उसने कथित तौर पर तीन लड़कियों को निशाना बनाया है.’

उद्योगपति गौतम अडानी ने रचा इतिहास, बने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि मौलवी के खिलाफ मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारियों ने आगे कहा कि वे पवित्र किताबें पढ़ने के लिए कार्यालय जाने वाले अन्य बच्चों से बात करेंगे ताकि पता चल सके कि क्या उनके साथ पहले भी मौलवी ने इस तरह की हरकत तो नहीं की थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker