पतंजलि को बदनाम करने की कोशिश, एलोपैथी के भरोसे देश को नहीं छोड़ेंगे; बाबा रामदेव

दिल्ली : पतंजलि को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगा योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि हम एलोपैथी के भरोसे देश को नहीं छोड़ेंगे. स्वामी रामदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज के वक्त में पतंजलि देश में करीब 5 लाख लोगों को रोजगार दे रहा है. मगर कुछ लोग हैं जो हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

बाबा रामदेव ने कहा कि हमने कभी कानून को नहीं तोड़ा. रुचि सोयाबीन आज बदल गया है. इस कंपनी को हमने खड़ा किया है. हमने कंपनी को जमीन से आसमान तक पहुंचाया. उन्होंने कहा कि पंतजलि का इस समय ग्रुप टर्नओवर 40 हजार करोड़ है और आने वाले 5 सालों में हम इसको 1 लाख करोड़ तक ले जाएंगे. बाबा रामदेव पतंजलि ग्रुप की 4 कंपनियों के आईपीओ लाने का ऐलान किया है.

छत्रपति शिवाजी महाराज संग्रहालय की रखी गयी नींव, ताजमहल के निकट हो रहा निर्माण

उत्तराखंड में 1000 करोड़ का निवेश
इससे पहले बुधवार को योग गुरू स्वामी रामदेव ने कहा था कि पतंजलि उत्तराखंड की समृद्ध सांस्कृति और स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए 1000 करोड़ रुपये से अधिक का पूंजी निवेश करेगी. उत्तरकाशी जिले के गंगोत्री में रक्तवन ग्लेशियर एवं अन्य तीन पर्वत चोटियों पर आरोहण के लिए जा रहे पतंजलि आयुर्वेद, नेहरू पर्वतारोहण संस्थान (निम) और भारतीय पर्वतारोहण फाउंडेशन (आईएमएफ) के संयुक्त अभियान दल की रवानगी के मौके पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मौजूद रामदेव ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य का अनुष्ठान उत्तराखंड से शुरू होगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker