दो दिन पहले गायब हुए किशोर का शव रजबाहे से बरामद, पिता ने गांव के ही युवक पर लगाया हत्या का आरोप

दिल्लीः सफीदों के हाट रोड रजबाहे में मिले शव की शिनाख्त गांव उरलाना कलां निवासी विशाल (17) के रूप में हुई है। विशाल 13 सितंबर से गायब था और मतलोडा थाना में उसके अपहरण का मामला दर्ज था। मृतक के पिता ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल मतलोडा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सफीदों के हाट रोड स्थित रजबाहा में गुरुवार सुबह एक शव गाद में धंसा हुआ दिखाई दिया। घटना की सूचना पाकर शहर थाना सफीदों पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया। शिनाख्त न होने के कारण आसपास थाना इलाकों को सूचना दी गई। इस पर मतलोडा थाना पुलिस तथा गांव उरलाना कलां निवासी सुरेश परिजनों के साथ सामान्य अस्पताल सफीदों पहुंचा, जहां पर सुरेश ने शव की शिनाख्त अपने बेटे विशाल के रूप में की। 

डेविस कप के पूर्व कप्तान नरेश कुमार का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

मृतक के पिता सुरेश ने बताया कि उसका बेटा विशाल पानीपत आईटीआई में पढ़ता था। 13 सितंबर दोपहर बाद वह घर से गायब हो गया। तलाशने और पूछताछ करने पर भी उसके बेटे का कोई सुराग नहीं लगा। 14 सितंबर को मतलोडा थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। सुरेश ने आरोप लगाया कि गांव के ही साहिल ने उसके बेटे की कुछ अन्य लोगों के साथ मिल कर हत्या की है। पुलिस ने सुरेश की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम होने के बाद खुलासा हो सकेगा कि आखिर विशाल की मौत कैसे हुई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker