Horoscope Today 15 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष-नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा। जीवन में थोड़ा अवसाद महसूस करेंगे। प्रेम और संतान की स्थिति ठीक रहेगी। व्‍यापार भी आपका सही चलता रहेगा लेकिन महसूस नहीं करेंगे। आप आशा और जीवन शक्ति बिखेरते हैं। ऐसी सकारात्मक ऊर्जा की आपको दिन भर आवश्यकता होगी और अंत तक आपको ऊर्जावान बनाए रखेगी।काली वस्‍तु का दान करें।

वृषभ-अज्ञात भय सताएगा। सिरदर्द, नेत्र पीड़ा परेशान करेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है।आज का दिन वाटरशेड मोमेंट है। कंपनी आपको रैंक में ऊपर ले जाने या आपके वेतन में वृद्धि करने की संभावना है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से लगभग ठीक चलेगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

मिथुन-मन अतृप्‍त महसूस करेगा जबकि कोई कमी नहीं रहेगी। यात्रा में कष्‍ट संभव है। आपका दिल बड़ा है और आप हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। यह संभव है कि आपके कुछ सहकर्मी आज आपको गुमराह करने का प्रयास करेंगे। प्रेम और संतान की स्थिति लगभग ठीक है। व्‍यापार भी ठीक चलता रहेगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

कर्क-पिता के स्‍वास्‍थ्‍य और पैतृक सम्‍पत्ति पर ध्‍यान दें। कोर्ट-कचहरी में हार का सामना करना पड़ सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थ्‍िाति लगभग ठीक है। अगर आपने कुछ विचारों को मैप किया है, उन्हें आप आगे बढ़ा सकते हैं.व्‍यापारिक दृष्टिकोण से मध्‍यम समय कहा जाएगा। लाल वस्‍तु पास रखें।

सिंह-आज आप जो काम करेंगे उसका आपके कल के करियर पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा। आपको अपने दिमाग को काम पर रखें और अपनी एकाग्रता को अलग न होने दें। यात्रा में कष्‍ट, धर्म-कर्म से विमुख दिखाई देंगे। स्‍वास्‍थ्‍य लगभग ठीक है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार भी मध्‍यम चल रहा है। काली वस्‍तु का दान करें।

कन्‍या-परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। थोड़ा बचकर पार करें। किसी तरह का रिस्‍क न लें। चाहे स्‍वास्‍थ्‍य का मामला हो या किसी भी तरह का मामला हो। करियर की मांगों को पूरा करने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ सकता है।स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है। लाल वस्‍तु का दान करें।

तुला-आज का दिन अपने आप को नीचा दिखाने का नहीं है। ऑफिस की उथल-पुथल में फंसने से बचें।जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। नया व्‍यापार करने से बचें। नौकरी में कोई रिस्‍क न लें। उदर रोग से परेशानी दिख रही है। प्रेम, संतान, व्‍यापार मध्‍यम है। लाल वस्‍तु का दान करें।

वृश्चिक- कार्यक्षेत्र में परेशानी और रुकावट की संभावना है। शत्रु परास्‍त होंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा लेकिन डिस्‍टर्बेंस बना रहेगा। पेट के निचले हिस्‍से और पैरों की दिक्‍कत दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान मध्‍यम है। व्‍यापार लगभग ठीक रहेगा। लाल वस्‍तु पास रखें।

धनु-श्रेष्ठ पारस्परिक क्षमताएं प्रदर्शित करने का अवसर .मानसिक क्‍लेश बना रहेगा।आप न केवल कठिन परिस्थितियों पर विजय प्राप्त करने में सक्षम हैं, लक्ष्य आसानी से पूरा करने में भी सक्षम होंगे स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान, व्‍यापार मध्‍यम है। काली वस्‍तु का दान करें।

मकर-घरेलू सुख बाधित रहेगा। नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा घर में। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में समस्‍या होगी। स्‍वास्‍थ्‍य भी मध्‍यम है। रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान की स्थिति लगभग ठीक है। व्‍यापार भी आपका ठीक-ठाक रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-व्‍यापारिक उथल-पुथल मचा रहेगा। थोड़ा सा नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार हो सकता है। अपनो के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर मन परेशान रहेगा। नाक-कान-गला की परेशानी स्‍वयं को भी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है। बजरंग बली की अराधना करते रहें।

मीन-शांति पूर्ण तरीके से दिन गुजारें। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थ्‍िाति भी बहुत अच्‍छी नहीं है। मध्‍यम कही जाएगी। व्‍यापार लगभग ठीक रहेगा। अपने क्षेत्र में नेतृत्व का मंत्र और अपने लक्ष्यों की ओर सिर झुकाए। काली वस्‍तु का दान करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker