इनामी यूट्यूबर “बॉबी कटारिया” के घर कुर्की की नोटिस चस्पा, जानें पूरा मामला

देहरादून : सड़क पर सरेआम ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने और पुलिस के साथ अभद्रता करने के आरोपी यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर संपत्ति कुर्की का का खतरा मंडराने लगा है. देहरादून की केंट पुलिस ने बॉबी कटारिया के घर मे कुर्की की नोटिस चस्पा की है. 25 हजार के इनामी बॉबी कटारिया को 30 दिन के अंदर देहरादून पुलिस के सामने हाजिर होने को कहा गया है. ऐसा नहीं करने पर पुलिस, बॉबी कटारिया की संपत्ति कुर्की कार्रवाई शुरू कर देगी.

ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोपी बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार दबिश दे रही है. फिर भी बॉबी कटारिया गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया. इसके बावजूद उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. जिसके बाद अब कैंट पुलिस ने IPC एक्ट 82 के तहत, उसके गुरुग्राम स्थित घर में कुर्की की चेतावनी देते हुए नोटिस चस्पा की है. बॉबी कटारिया अगर 30 दिन के अंदर कैंट पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ तो, IPC एक्ट 83 के तहत उस पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

वायरल हुआ था वीडियो
गौरतलब है कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में बॉबी खुलेआम ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता दिख रहा था. वीडियो 10 अगस्त को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद 11 अगस्त को डीजीपी के आदेश पर केंट पुलिस ने उसके ऊपर केस दर्ज किया था. तब से वह फरार चल रहा है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. लेकिन वह यह तक।गिरफ्तार नहीं किया जा सका. आपको बता दें कि उत्तराखंड के अलावा दिल्ली में भी उसके खिलाफ कई मामलों में केस दर्ज है. दिल्ली पुलिस भी बॉबी कटारिया को ढूँढ़ रही है.

पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी का कहना है कि कई जगह दबिश देने के बावजूद बॉबी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका. जिसके कारण शनिवार को कोर्ट ने उसके खिलाफ कुर्की के वारंट जारी किए थे. इससे पहले पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपए इनाम भी रखा था. एसपी ने कहा कि अगर बॉबी एक महीने के अंदर पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ तो उस पर संपत्ति कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker