दिल्ली पुलिस के ASI की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,जाने पूरा मामला

दिल्ली : दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच में तैनात ASI मोहम्मद यूनुस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिस वक्त उनकी मौत हुई वे घर में अपने दो बच्चों के साथ अकेले थे. फोन रिसीव न होने पर जब पत्नी घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था. जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से जब दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो यूनुस का शव बेड पर पड़ा था और बगल में दोनों बच्चे सोये हुए थे. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक शनिवार करीब ढाई बजे पीसीआर पर फ़ोन आया कि जीबी पंत हॉस्पिटल के अपोजिट खम्भा, मृदारद रोड स्थित एक घर में पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. सूचना दी गई की उसके साथ दो छोटे बच्चे हैं और घर पर कोई नहीं है. सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां हीना खान नाम की महिला अपने तीन बच्चों के साथ मौजूद थीं. हीना खान ने बताया कि उनके पति क्राइम ब्रांच कमला मार्केट में तैनात थे.

दो बच्चों के साथ सोये थे यूनुस खान
हीना खान ने बताया कि उनके पति शुक्रवार की रात अपने दो बच्चों के साथ घर पर सोये हुए थे, जबकि वह अपनी छह साल की बेटी के साथ मायके गई हुई थी. सुबह जब उसने पति को कॉल किया तो फोन नहीं उठा. संदेह होने पर जब वह घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था. खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो दो बच्चे पति की लाश के साथ सोये हुए थे. इसके बाद मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया. शरीर पर किसी भी तरह के घाव के निशान नहीं थे.

यूनुस खान ने की थी दो शादियां
46 वर्षीय यूनुस खान हरियाणा के मेवात जिले के रहने वाले थे. यूनुस खान ने दो शादियां की थीं. पहली पत्नी ज़रीना से उन्हें सात बच्चे थे. उनकी पहली पत्नी ज़रीना पैतृक गांव में रहती हैं, जबकि दूसरी पत्नी हीना से उन्हें तीन बच्चे हैं, जो दिल्ली में ही उनके साथ रह रही थीं. शरीर पर कोई इंजरी के निशान नहीं हैं. बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. मृत्यु की असल वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker