पहले अस्पताल में BJP मंडल अध्यक्ष की पिटाई फिर कार्यकर्ताओं ने किया ‘तांडव’

लखीमपुर खीरी: खीरी थाना क्षेत्र के ओयल कस्बे में बने मदर चाइल्ड केयर हॉस्पिटल यानी प्रभारी जिला अस्पताल में बच्चे की दवा लेने गए भारतीय जनता पार्टी ओयल कस्बे के मंडल अध्यक्ष नीरज मिश्रा कि अस्पताल में मौजूद पुलिसकर्मियों से कुछ कहासुनी हो गई. इसके बाद अस्पताल की सुरक्षा में लगे 3 सिपाही और एक होमगार्ड ने नीरज मिश्रा कि उनके बेटे के सामने ही जमकर पिटाई कर दी. इससे नीरज मिश्रा के सिर में गंभीर चोटें आई.

बताया जाता है कि बीजेपी नेता नीरज मिश्रा ने लखीमपुर खीरी के सरकारी अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर पिछले दिनों उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक को शिकायती पत्र लिखा था. इसके बाद आज वह अपने बेटे की दवा लेने जिला अस्पताल गए हुए थे. जैसे ही वह अपने बेटे के साथ लाइन में खड़े हुए तो वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उनसे कहा कि अस्पताल बंद हो गया. इस बात पर दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और देखते ही देखते वहां मौजूद तीन पुलिसकर्मियों एक होमगार्ड ने बीजेपी नेत को उनके बेटे के सामने ही मारना शुरू कर दिया.

सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर सीएम योगी के काफिले में घुसा युवक, दिखाया काला झंडा

जैसे ही नीरज मिश्रा की पिटाई की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को हुई तो सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए. वे नीरज मिश्रा से बातचीत करने लगे. इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तभी पिटाई करने के आरोपी सिपाही और होमगार्ड दिखाई पड़ गए. फिर क्या था, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिपाहियों और होमगार्डों को दौड़ा लिया. इस पर होमगार्ड बीजेपी कार्यकर्ताओं के हत्थे चढ़ गया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में दौड़ा-दौड़ कर जमकर पीटा.

जिस वक्त जिला अस्पताल में बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस के बीच मारपीट हो रही थी उसी वक्त मौके पर मौजूद एक युवक ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.नाराज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर से लखनऊ जाने वाले हाईव पर जाम लगा दिया और आरोपी सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करने लगे.

मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और लोगों को समझाने बुझाने कोशिश की गई. बीजेपी कार्यकर्ता आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे. लखीमपुर खीरी जिले के जिला अस्पताल में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई मारपीट के मामले में जब यूपी सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से मैनपुरी में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘हम तो सड़क मार्ग से अभी यहां आए हैं. अभी मुझे कुछ पता नहीं, मैं पता करता हूं.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker