Ind VS Sl Asia Cup 2022: सुपर-4 में भारत के लिए ‘करो या मरो’ की स्थिति

Ind VS Sl Asia Cup 2022: भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 सुपर-4 का तीसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट टीम स्टेडियम में खेला जाएगा। सुपर-4 के अपने मुकाबले में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं श्रीलंका ने अपने पहले सुपर फोर मुकाबले में अफगानिस्तान को 4 विकेट से हराया था।

सुरेश रैना के योगदान को सराहते हुए सीएम योगी ने उनकी जीवन की नई पारी के लिए दीं शुभकामनाएं

भारतीय टीम जब मंगलवार को एशिया कप के ‘करो या मरो’ के ‘सुपर फोर’ मुकाबले में श्रीलंका के सामने होगी, तो उसे अपने गेंदबाजों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की जरूरत होगी जबकि उसे ज्यादा प्रयोग से भी बचना होगा। चोटिल रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भारत के पास गेंदबाजी विभाग में खिलाने के लिए ज्यादा विकल्प नहीं हैं। भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पांच गेंदबाजी विकल्प के साथ खेला था और यह फैसला टीम के पक्ष में नहीं रहा क्योंकि भुवनेश्वर कुमार का दिन अच्छा नहीं रहा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker