पुरानी रंजिश में कुछ युवकों ने दूसरे युवक पर दिनदहाड़े चलाई गोली

दो साल पहले की मामूली झड़प से पैदा हुई रंजिश में कुछ युवकों ने दूसरे युवक को कस्बे के शिव चौक पर घेर लिया। उन्होंने युवक पर दिनदहाड़े दो गोली चलाई। वह बाल बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की। युवक ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

लक्सर की सेठपुर गांव का मनीष पुत्र मैनपाल दो साल पहले लक्सर रुड़की रोड के कोतवाली मोड़ स्थित दुकान पर पकोड़े खा रहा था। वहां खेड़ी कला गांव निवासी युवक से उसकी किसी बात पर हाथापाई हो गई।

दुकानदार व अन्य लोगों ने उनमें बीचबचाव करवाकर घर भेज दिया। आरोप है कि खेड़ी का युवक इसी बात को लेकर मनीष से खफा था। उसने बीच में भी एक दो बार मनीष से हाथापाई और गालीगलौज की थी।

सोमवार शाम मनीष गांव के आदि पुत्र अजब सिंह और सचिन पुत्र सुंदर के साथ लक्सर में रुड़की बस अड्डे पर मौजूद था। तभी बाइक पर आए खेड़ी के तीन युवक मनीष को देखकर रुके और गालीगलौज करने लगे। मनीष ने विरोध किया तो तीनों ने तमंचे निकाले और मनीष पर दो गोलियां चलाई।

वहां मौजूद लोगों को लगा कि वह बुलेट बाइक के साइलेंसर की आवाज है। गोली चलाते ही तीनों हमलावर भाग गए। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी छानबीन की। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि मनीष की तहरीर पर उदयवीर, आशु और काली निवासी खेड़ी के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

फायरिंग से दहल रहा हरिद्वार जिला

रुड़की। वर्चस्व और रंजिश के झगड़े में हरिद्वार जिला गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज रहा है। रुड़की में पिछले साल ढंडेरा में कार सवार ने नशे में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। रुड़की कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत हुआ था।

इसके अलावा छात्रों के गुटों में झगड़ा होने पर गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में भी देवबंद के गैंग से जुड़े सदस्यों ने एक छात्रा के रिश्तेदार के घर जाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। फायरिंग में गिरफ्तारियां भी हुई थी।

रामनगर में भी पिछले साल नाबालिग ने रुड़की के व्यापारी पर अपने साथियों के साथ मिलकर दो बार फायरिंग की। दो दिन पूर्व भगवानपुर में भी हिस्ट्रीशीटरों में वर्चस्व को लेकर फायरिंग हुई है। अब नया मामला लक्सर के सेठपुर गांव में सामने आया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker