सीएम योगी से मिला वैश्य महासम्मेन का प्रतिनिधिमंडल, भामाशाह की जंयती घोषित करने पर आभार जताया

लखनऊ, मुख्यमंत्री आवास पर अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सुधीर एस हलवासिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में प्रतिनिधि मंडल ने 29 जून को भामाशाह जयंती के अवसर पर व्यापारी कल्याण दिवस घोषित करने के लिए सीएम को धन्यवाद दिया।

सुधीर हलवासिया ने इस पहल को व्यापारियों के लिए एक सकारात्मक कदम बताया और इसे व्यापारियों की मेहनत और संघर्ष की जीत बताया। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने जीएसटी को और अधिक सरलीकरण करने की मांग की जिससे व्यापारियों को आसानी हो सके।

प्रतिनिधियों ने कहा कि जीएसटी के जटिल नियम और प्रक्रियाएं छोटे और मध्यम व्यापारियों के लिए चुनौती बन गई हैं। उन्होंने मांग की कि सरकार इस दिशा में ठोस कदम उठाए ताकि व्यापारियों को राहत मिल सके। राजनीति में वैश्य और व्यापारी समाज की भागीदारी प्रतिनिधि मंडल ने राजनीति में वैश्य और व्यापारी समाज की उचित भागीदारी देने के लिए भी मुख्यमंत्री के समक्ष एक लिखित मांग रखी। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को राजनीतिक प्रक्रिया में भाग लेने का मौका मिलना चाहिए। इससे उनके हितों की रक्षा हो सके और उन्हें विकास में एक सशक्त आवाज मिल सके। सीएम से मिलने वालों में पूर्व विधायक संजय गुप्ता, महासचिव शैलेंद्र अग्रहरी, भारत भूषण गुप्ता, रामकिशोर गुप्ता, शिवम बरनवाल और

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker