सीतापुर रोड पर इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

लखनऊ, राजधानी स्थित शेरपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह आग एक इलेक्ट्रानिक गोदाम में सुबह करीब 4 बजे के बाद लगी। थोड़ी ही देर में आग ने भीषण रुप ले लिया और लगभग पूरा गोदाम ही धू-धू कर जलने लगा। वहीं स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई, तो उन्होंने इस बात की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

शेरपुर इलाके में एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी का बड़ा गोदाम है। फायर विभाग की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया है कि आज सुबह करीब 4.31 पर फायर स्टेशन बक्शी तालाब पर एक वेयरहाउस में आग लगने की सूचना मिली । जिसके तुरंत बाद फायर स्टेशन बक्शी तालाब से तीन फायर टैंकर मौंके पर पहुंचे। जिस वेयरहाउस में आग लगी थी, उसमें फ्रिज, कूलर, एसी समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान रखे हुए थे।

फायर ब्रिगेड की टीम ने तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इतना ही नहीं मौके पर फायर स्टेशन आलमबाग , पीजीआई, इंदिरा नगर , चौक और हजरतगंज से एक- एक फायर टैंकर एवं हाइड्रोलिक प्लेटफार्म घटनास्थल पर बुलाये गये और कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझा दिया गया। राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker