बिहार में ट्रक चालक ने बेगूसराय में साइकिल सवार को कुचला

बेगूसराय जिले के चिरंजीवीपुर में एनएच 28 पर साइकल से जा रहे एक व्यक्ति को ट्रक ने कुचलने के बाद साइकिल के साथ शव को कई किलोमीटर तक घसीटते हुए दलसिंहसराय पहुंच गया।

जहां, स्थानीय लोगो ने शव को घसीटता हुआ भाग रहे ट्रक को रोककर चालक के साथ मारपीट शुरू कर दिया । सूचना पर पहुंची दलसिंहसराय पुलिस और डायल 112 की टीम ने भीड़ के हत्थे चढ़े ट्रक चालक को किसी तरह भीड़ से बचाकर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराते हुए हिरासत में ले लिया।

इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया।  समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। इधर पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है । जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह बेगूसराय के चिरंजीवीपुर में साइकिल सवार एक अधेड़ को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद उसकी साइकिल के साथ शव ट्रक में ही फंस गई। ट्रक चालक ने ट्रक रोकने के बजाय लेकर भागने लगा। जिसके बाद चिरंजीवीपुर के लोगों ने उसका पीछा करना शुरू किया। लगभग तीन किलोमीटर तक पीछा करने के बाद समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के एनएच 28 किनारे स्थित आरबी कॉलेज गेट के पास स्थानीय लोगो ने भाग रहे ट्रक को रोक लिया।

इसी दौरान पीछा कर रहे लोग भी पहुंच गए। चालक को ट्रक से उतार पिटाई शुरू कर दी। जिसकी जानकारी मिलने पर दलसिंहसराय थाने की पुलिस पहुंची और चालक को अपने कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक पूर्णिया से पटना जा रहा था। ट्रक पर डाक पार्सल लिखा हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker