सस्ता घर खरीदने का सपना होगा साकार, प्रतीक ग्रुप ने नया हाउसिंग प्रोजेक्ट किया लॉन्च

अगर आप गाजियाबाद में अफॉर्डेबल हाउस लेने की प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। जी हां, हाउसिंग कंपनी प्रतीक ग्रुप ने नया हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया है। यह प्रोजेक्ट आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) और निम्न आय वर्ग (एलआईजी) परिवारों के लिए है। इस प्रोजेक्ट के लिए ग्रुप ने 125 करोड़ रुपये की इन्वेस्टमेंट किया है। इसका मतलब है कि अब कम कीमत पर घर खरीदने का सपना साकार होने वाला है।

बता दें कि इस प्रोजेक्ट का नाम ‘प्रतीक ऑरेलिया’ है। यह परियोजना उत्तर प्रदेश सरकार की टाउनशिप योजना के अंतर्गत आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) और निम्न आय वर्ग (एलआईजी) के परिवारों के लिए बनाई गई है।

कितने रुपये में मिलेगा फ्लैट

यहां ईडब्ल्यूएस के लिए फ्लैट्स 5.35 लाख रुपये से और एलआईजी परिवारों के लिए 12.58 लाख रुपये से शुरू होंगे। यह प्रोजेक्ट प्रतीक ग्रैंड सिटी टाउनशिप का एक हिस्सा है, जो 40 एकड़ में फैला है। इस प्रोजेक्ट में निवासियों के लिए दोपहिया वाहन पार्किंग, हरा-भरा क्षेत्र, बुजुर्गों के बैठने की जगह, बच्चों के खेलने का स्थान, और मल्टीपर्पज रूम जैसी कई आधुनिक सुविधाएं होंगी।

प्रतीक ऑरेलिया के लॉन्च पर हम बेहद उत्साहित हैं। यह प्रोजेक्ट ईडब्ल्यूएस और एलआईजी परिवारों के लिए घरों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करेगा। उत्तर प्रदेश सरकार की टाउनशिप नीति के तहत हम लोगों को आराम और सुविधा से भरपूर जीवन का अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। गाज़ियाबाद की इस टाउनशिप में निवासियों को बेहतरीन कनेक्टिविटी और आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी।

पास में है ये लोकेशन

इस प्रोजेक्ट की लोकेशन भी बेहद शानदार है। इंडिया गेट यहां से सिर्फ 20 मिनट, नेहरू प्लेस आईटी हब 25 मिनट, और अक्षरधाम 10 मिनट की दूरी पर हैं। नजदीकी मेट्रो स्टेशन सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर है और रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम (आरआरटीएस) भी पास ही स्थित है। इसके अलावा, यह प्रोजेक्ट आईजीआई एयरपोर्ट और प्रमुख व्यावसायिक केंद्रों से भी अच्छी तरह जुड़ा हुआ है। आसपास के इलाकों में स्थित स्कूल, अस्पताल, और बाजार भी प्रोजेक्ट के नज़दीक हैं, जिससे निवासियों को सभी सुविधाएं पास में ही मिलेंगी। प्रोजेक्ट की बुकिंग 3 अक्टूबर से 18 नवंबर 2024 तक, 45 दिनों के लिए खुली है, जिससे इच्छुक परिवार इस सुनहरे मौके का लाभ उठा सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker