सलमान खान की फिल्म किक-2 का पहला लुक आया सामने

सलमान खान को बड़े पर्दे पर उनके चाहने वाले कितना भी देख लें, उनके लिए कम ही होता है। इस साल ईद के मौके पर ही दबंग खान ने अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ की घोषणा की थी, जो साल 2025 में रिलीज होगी।

ए आर मुरुगदास की इस फिल्म में उनके साथ पहली बार दर्शकों को रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दिखाई देंगी। इस बीच ही सलमान खान (Salman Khan) की एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ गई है। वह फिल्म है ‘किक-2’, जिससे हाल ही में सुपरस्टार एक्टर का पहला लुक सामने आया है।

‘किक-2’ के साथ तैयार हैं सलमान खान

सलमान खान की फिल्म किक-2(KICK 2) को लेकर चर्चा तो एक लंबे समय से है। फैंस भी सलमान खान को दोबारा ‘डेविल’ के रूप में देखना चाहते थे। अब उनकी ये ख्वाहिश पूरी होने जा रही है, क्योंकि ये कन्फर्म हो चुका है कि ‘मैंने प्यार किया’ एक्टर अपनी साल 2014 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘किक’ का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए सलमान खान का ‘किक-2’ के लिए करवाए गए फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ब्लैक बनियान पहले अभिनेता का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। बैक फोटो से ये साफ जाहिर है कि दोबारा डेविल बनने के लिए सलमान खान ने खासी मेहनत की है।

salman khan kick 2

‘किक-2’ की जल्द ही मेकर्स करेंगे आधिकारिक घोषणा

उन्होंने ‘किक-2’ से सलमान खान के इस फोटोशूट को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, “डेविल दोबारा हंगामा करने के लिए बिल्कुल तैयार है। सलमान ने किक 2 के लिए फोटोशूट कर लिया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

‘किक-2’ की अनाउंसमेंट जल्द ही होगी। साल 2014 में रिलीज हुई किक में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिज ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मूवी ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 309.89 करोड़ का बिजनेस किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker